Wednesday, November 30, 2022

India Vs South Africa Team India Defeated South Africa In The First Match, These Funny Memes Went Viral


India Vs South Africa: टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका को पहले मुकाबले में चटाई धूल, वायरल हुए ये मजेदार मीम्स

टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका को पहले मुकाबले में चटाई धूल

नई दिल्ली:

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे पहले टी-20 मैच में भारत ने शानदार जीत हासिल की है. भारतीय टीम ने पहले अपनी शानदार गेंदबाजी से दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ियों को एक के बाद एक पवेलियन पहुंचाया. इसके बाद केएल राहुल और सुर्याकुमार यादव की ताबड़तोड़ बैटिंग कर भारतीय टीम ने शानदार जीत हासिल की है. भारतीय टीम की इस जीत पर क्रिकेट प्रेमियों के बीच खुशी का माहौल है. कुछ फैंस से फिल्मी मीम्स सोशल मीडिया पर शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की है. 

यह भी पढ़ें

दिलचस्प बात यह है कि बुधवार के मौच में तेज़ गेंदबाज़ अर्शदीप सिंह ने दक्षिण अफ्रीकी टीम की कमर ही तोड़ कर रख दी है. पारी के दूसरे और अपने पहले ही ओवर में दक्षिण अफ्रीका के तीन बल्लेबाज़ों क्विंटन डि कॉक, रायली रूसो और डेविड मिलर को आउट कर अर्शदीप सिंह ने अपने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है. 2 ओवर खत्म होते होते दक्षिण अफ्रीका के 4 बल्लेबाज़ पवेलियन लौट चुके थे. और इसमें से तीन विकेट उस सरदार अर्शदीप ने लिए, जिसे एशिया कप में एक कैच के लिए ट्रोलर्स ने अपना निशाना बनाया. लेकिन अर्शदीप ने जवाब ही नहीं दिया, बल्कि दोहरा जवाब दिया.

पहले तो अर्शदीप ने एक ही ओवर में तीन विकेट चटकाकर मेहमानों की गाड़ी पटरी पर चढ़ने से पहले ही उतारकर ट्रोलर्स को पहला जवाब दिया. इसके बाद उन्होंने वह जवाब दिया, जिससे वह निशाने पर आए थे. अर्शदीप ने चाहर की गेंद पर थर्डमैन पर रीले रोसोव का ऐसा बेहतरीन कैच पकड़ा कि सभी की आंखें खुली रह गयीं. और कैच पकड़ने के बाद धवन की स्टाइल में जांघ पर हाथ मारकर उन्होंने फैंस की ओर हाथ से इशारा कर बताया कि उन्हें मुश्किल कैच लपकना बखूबी आता है. 

रणबीर कपूर की बर्थडे पार्टी में पत्नी श्लोका संग पहुंचे आकाश अंबानी





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,587FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime