Wednesday, November 30, 2022

Jacqueline Wanted To Marry With Sukesh, Nora Broke Contact After Feeling Messed Up: Investigation Agency – सुकेश से शादी करना चाहती थीं जैकलीन, नोरा ने गड़बड़ी लगने पर तोड़ दिया था संपर्क : जांच एजेंसी


विशेष पुलिस आयुक्त (ईओडब्ल्यू) रवींद्र यादव ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि सुकेश बॉलीवुड अभिनेत्रियों को प्रभावित करने की कोशिश करेगा, क्योंकि उसके पास बहुत अधिक संपत्ति थी जिसे उसने जबरन वसूली के माध्यम से हासिल किया था. इस मामले में दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने आज तीन लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया था. जिसमें नोरा फतेही, उनके बहनोई महबूब उर्फ ​​बॉबी खान और पिंकी ईरानी शामिह हुईं.

ईरानी वह शख्स हैं, जिन्होंने चंद्रशेखर के निर्देश पर फतेही से उपहार के लिए संपर्क किया था. उन्हें पिछले साल चंद्रशेखर की पत्नी लीना मारिया के स्वामित्व वाले चेन्नई के स्टूडियो में एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए बुलाया गया था.पूछताछ के दौरान महबूब ने आज पिंकी ईरानी की पहचान की है.

सूत्रों ने बताया कि पिंकी ईरानी का कोड वर्ड ‘एंजेल’ था. उसने नोरा से अपना परिचय एंजेल कोड नाम से दिया. ईओडब्ल्यू अधिकारियों ने कहा कि वह अक्सर चंद्रशेखर की उपेक्षा करती थी क्योंकि उसने बार-बार ईरानी के माध्यम से उससे संपर्क करने की कोशिश की थी.

एक अधिकारी ने कहा, “आज हमने फतेही, ईरानी और महबूब को फोन किया और एक-दूसरे का सामना कराया. हमने उनके बयान भी अलग से दर्ज किए.” इस बीच, ईओडब्ल्यू ने एक सुपर बाइक डुकाटी भी बरामद की है, जिसकी कीमत प्रशांत के पास से करीब 8 लाख रुपये है, जो फर्नांडीज का मैनेजर हैं. यह बाइक चंद्रशेखर ने प्रशांत को गिफ्ट की थी.

सूत्रों के मुताबिक, जैकलीन चंद्रशेखर से इतनी आश्वस्त और प्रभावित थीं कि वह उन्हें “अपने सपनों का आदमी” कहती थीं और उनसे शादी करने की सोच रही थीं. जबकि नोरा चंद्रशेखर से कभी नहीं मिलीं. लेकिन उसने दो बार व्हाट्सएप के जरिए उससे बात की थी.

एएनआई से बात करते हुए, रविंदर यादव ने कहा, “जैकलीन के लिए और भी परेशानी है क्योंकि उसने सुकेश के आपराधिक इतिहास को जानने के बाद भी उसके साथ संबंध नहीं तोड़े, लेकिन नोरा को जब सुकेश पर संदेह हुआ तो उसने खुद को अलग उससे कर लिया.”

 अधिकारी ने बताया कि आज की पूछताछ में विरोधाभास साफ हो गया कि नोरा के देवर ने बीएमडब्ल्यू रखी थी क्योंकि नोरा ने उपहार लेने से इनकार कर दिया था.नोरा को दिल्ली पुलिस मामले में गवाह बना सकता है. सूत्रों से इस तरह की खबरें आ रही हैं. 

ये भी पढ़ें :

सिटी सेंटर : उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में पेड़ से लटके मिले 2 बहनों के शव, 6 आरोपी गिरफ्तार



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,587FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime