Thursday, December 8, 2022

Janhvi Kapoor Celebrates Special Friend Akshat Rajan Birthday See Photo – क्या अपने बचपन के दोस्त को जान्हवी कर रही हैं डेट? बर्थडे पर खूब लुटाया प्यार, बोलीं


क्या अपने बचपन के दोस्त को जान्हवी कर रही हैं डेट? बर्थडे पर खूब लुटाया प्यार, बोलीं- पहले दिन से...

जान्हवी कपूर लेटेस्ट इंस्टा स्टोरी में अपने खास दोस्त अक्षत राजन का जन्मदिन मनाती दिख रही हैं

नई दिल्ली :

 Akshat Rajan birthday : जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) लेटेस्ट इंस्टा स्टोरी में अपने खास दोस्त अक्षत राजन का जन्मदिन मनाती दिख रही हैं. जान्हवी ने एक नोट लिखा है और इसके साथ अक्षत का केक काटते हुए एक बूमरैंग पोस्ट किया शेयर किया है. उन्होंने लिखा, “हैप्पी बर्थडे टू माई हार्ट किसी टू यू फॉरएवर लव यू.” उन्होंने अक्षत के साथ एक मनमोहक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, “पहले दिन से एक.” जान्हवी अक्सर अक्षत के साथ तस्वीरें शेयर करती हैं और पहले भी मेरे मौकों पर प्यार लुटाती नजर आ चुकी हैं. उनकी वायरल तस्वीरों और इंस्टाग्राम एक्टिविटी से कयास लगाया जा रहा है कि वह अक्षत के साथ रिलेशनशिप में हैं. 

2rikkp6g

यह भी पढ़ें

जान्हवी कपूर और अक्षत राजन बचपन के दोस्त हैं और फिल्मफेयर के साथ पहले के एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अक्षत के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर कहा था’ मैं अपने बचपन के सबसे अच्छे दोस्त अक्षत को डेट कर रही हूं, जो अब मेरे साथ घूमने से डरता है. जान्हवी ने अक्षत की आधी रात को घर से निकलते हुए वायरल तस्वीरों के बारे में भी खुलासा किया था. एक्ट्रेस ने कहा, वह पापा के जन्मदिन पर घर आया और अर्जुन भैया के घर में नीचे थे. वह उन्हें देख कर देर तक छिपा रहा. 

8a6913c

वर्कफ्रंट की बात करें तो जान्हवी कपूर को हाल ही में फिल्म गुडलक जेरी में देखा गया था. फिलहाल वह यूरोप में वरुण धवन के साथ अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. इसके अलावा, उनके पास राजकुमार राव के साथ मिस्टर एंड मिसेज माही हैं. 

 

कार्तिक आर्यन, सारा अली खान और अन्य सेलेब्स ने रेड कार्पेट पर दिखाया जलवा





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,601FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime