Sunday, November 27, 2022

JEECUP Counselling Round 4 Registration 2022 Link Active, How To Apply On Jeecup.admissions.nic.in – JEECUP काउंसलिंग राउंड 4 के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू, डायरेक्ट लिंक और पंजीकरण का स्टेप वाइज तरीका जानें


JEECUP काउंसलिंग राउंड 4 के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू, डायरेक्ट लिंक और पंजीकरण का स्टेप वाइज तरीका जानें

JEECUP Counselling round 4 registration 2022: JEECUP काउंसलिंग 2022 राउंड 4 के लिए पंजीकरण करने के लिए, उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट jeecup.admissions.nic.in पर जाना होगा.

JEECUP Counselling round 4 registration 2022: संयुक्त प्रवेश परीक्षा, उत्तर प्रदेश जेईईसीयूपी राउंड 4 की काउंसलिंग के लिए पंजीकरण आज से शुरू हो गई है. इच्छुक उम्मीदवार जिन्हे पिछले राउंड में सीटें आवंटित नहीं की गई थी, वे अब jeecup.admissions.nic.in पर जाकर अपना पंजीकरण करा सकते हैं. फॉर्म में डिटेल भरने से पहले उम्मीदवारों को अपना लॉगिन विवरण दर्ज करना होगा. पंजीकरण करने की अंतिम तारीख 26 सितंबर, 2022 को जेईईसीयूपी राउंड 4 काउंसलिंग (JEECUP Counselling round 4 registration 2022) के लिए रेजिस्ट्रेशन विंडो बंद कर दी जाएगी. 

यह भी पढ़ें

यूपीपीएससी एपीओ प्रीलिम्स परीक्षा परिणाम घोषित, 1079 परीक्षार्थी हुए उत्तीर्ण

इसलिए जो भी इच्छुक उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन करना चाहते हैं, वे इसे समय सीमा से पहले पूरा कर लें. अंतिम तिथि के बाद जमा किए गए आवेदन किसी भी स्थिति में स्वीकार नहीं किए जाएंगे.

JEECUP Counselling round 4 registration 2022:पंजीकरण का डायरेक्ट लिंक

JEECUP Counselling round 4 registration 2022: ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कैसे करें

  • JEECUP काउंसलिंग 2022 राउंड 4 के लिए पंजीकरण करने के लिए, उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट jeecup.admissions.nic.in पर जाना होगा.
  • होमपेज पर एक्टिविटी बोर्ड पर क्लिक करें
  • अब, “Fresh Registration and Choice Filling for Round 4 of JEECUP Counselling 2022” लिखे लिंक पर क्लिक करें.
  • एप्लीकेशन नंबर और जन्म की तारीख दर्ज करें.
  • पंजीकरण के बाद, विकल्प भरें और फिर “सबमिट करें” पर क्लिक करें.
  • कन्फर्मेशन पेज डाउनलोड करें और भविष्य में उपयोग के लिए आवेदन पत्र का प्रिंटआउट लेकर सुरक्षित रख लें.

पंजीकरण पूरा होने के बाद, JEECUP राउंड 4 काउंसलिंग सीट आवंटन परिणाम 27 सितंबर, 2022 को जारी किया जाएगा. इस राउंड को पास करने वालों को ही शुल्क का भुगतान करना होगा और दस्तावेज़ सत्यापन प्रक्रिया में भाग लेना होगा. प्रवेश दस्तावेजों के सत्यापन के बाद ही संभव है. इच्छुक उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे किसी भी अपडेट को मिस न करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट jeecup.admissions.nic.in विजिट करते रहें.



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,585FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime