Saturday, August 13, 2022

Jennifer Winget Keeps Herself Fit With This Fitness Routine, These Tips Will Help You To Stay Fit – Jennifer Winget इस तरह खुद को रखती हैं फिट, वर्कआउट से जुड़ी ये टिप्स आ सकती हैं आपके भी काम


Jennifer Winget इस तरह खुद को रखती हैं फिट, वर्कआउट से जुड़ी ये टिप्स आ सकती हैं आपके भी काम

Jennifer Winget इस तरह रखती हैं खुदको फिट. 

Celebrity Fitness: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने फैंस के बीच एक अलग पहचान बनाई हुई है. जेनिफर की अदायगी हो या व्यक्तिव, फैंस को खूब पसंद आता है. फिटनेस की बात करें तो 37 वर्षीय विंगेट आज भी ‘कसौटी जिंदगी की’ में नजर आने वाले दिनों की तरह ही दिखती हैं. बिना किसी दोराय जेनिफर (Jennifer Winget) को सबसे फिट एक्ट्रेसेस में गिना जा सकता है. अपने एक हालिया इंटरव्यू में जेनिफर ने अपनी फिटनेस (Fitness) की चर्चा करते हुए इस बात का जिक्र किया कि वे खुद को फिट कैसे रखती हैं. 

यह भी पढ़ें


जेनिफर के अनुसार वे अपने वजन या बॉडी टाइप पर नहीं बल्कि स्वस्थ रहने पर विश्वास करती हैं. जेनिफर का कहना है आप जो चाहे वो एक्सरसाइज (Exercise) कर सकते हैं. जेनिफर को स्विमिंग पसंद है तो वे स्विमिंग करती हैं और साथ ही घुड़सवारी भी. वे जिम में घंटों तक एक्सरसाइज नहीं करतीं. कभी वे 2 महीने स्विमिंग (Swimming) करती हैं और अगले 2 महीने घुड़सवारी या पिलाटे करने लगती हैं. यानी जेनिफर अपने फिटनेस रूटीन में बदलाव करती रहती हैं. 


जेनिफर को घुड़सवारी करना कितना पसंद है यह उनके इंस्टाग्राम (Instagram) के पोस्ट देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है. खुद को फिट रखने के लिए घुड़सवारी एक अच्छा चुनाव साबित हो सकता है. 

ये टिप्स भी आएंगे काम 

खुद को फिट रखने में निम्न टिप्स आपकी मदद कर सकते हैं. 

  • एक बैलेंस्ड डाइट चुनें. कोशिश करें कि आप एकसाथ बहुत ज्यादा खाने की बजाय इंटरवल्स में कम मात्रा में खाएं. 
  • लाइफस्टाइल को एक्टिव रखें. हफ्ते में कम से कम 3 दिन एक्सरसाइज करना भी आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है. 
  • आप योगा (Yoga) या एक्टिव वर्ककाउट कर सकते हैं. 
  • किसी भी मील को स्किप न करें. 
  • शुगर से भरी सॉफ्ट ड्रिंक्स से परहेज करें.  

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

ये 5 बुरी आदतें बनाती हैं हड्डियों को कमजोर, आज से ही करना छोड़ दें ये काम





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,432FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime