Wednesday, November 30, 2022

Jio True 5G Launch Tomorrow, Beta Trial Services Will Start In Delhi, Mumbai, Kolkata And Varanasi – Jio True का लांच कल, दिल्‍ली, मुंबई, कोलकाता और वाराणसी में शुरू होंगी Beta Trial सेवाएं


Jio True का लांच कल, दिल्‍ली, मुंबई, कोलकाता और वाराणसी में शुरू होंगी Beta trial सेवाएं

नई दिल्ली:

Jio True का कल लांच किया जाएगा. देश के प्रमुख शहर दिल्‍ली, मुंबई, कोलकाता और वाराणसी में Beta trial सेवाएं शुरू होंगी. कंपनी ने आज एक बयान में कहा कि रिलायंस जियो ट्रू 5जी को कल दशहरे के मौके पर लॉन्च किया जाएगा. जियो ने कहा कि यह केवल आमंत्रण वाला ऑफर है, इसमें यूजर्स को 1 जीबीपीएस+ स्पीड के साथ अनलिमिटेड 5जी डेटा मिलेगा. जियो ने बयान में कहा, “अन्य शहरों के लिए बीटा परीक्षण सेवा की धीरे-धीरे घोषणा की जाएगी.”

यह भी पढ़ें

मुकेश अंबानी के स्वामित्व वाली कंपनी ने कहा, “दशहरा 2जी जैसी विरासत प्रौद्योगिकियों के कारण बाधाओं पर विजय का प्रतीक है. जियो ट्रू 5जी वास्तव में सक्षम होगा।” Jio के 425 मिलियन से अधिक उपयोगकर्ता हैं.

Jio ने कहा कि 5G सेवा को आजमाने के लिए आमंत्रित ग्राहकों को अपने मौजूदा Jio सिम या 5G मोबाइल फोन को बदलने की जरूरत नहीं है, क्योंकि यह सेवा अपने आप Jio True 5G में अपग्रेड हो जाएगी.

रिलायंस जियो इन्फोकॉम लिमिटेड के अध्यक्ष आकाश एम अंबानी ने बयान में कहा, “हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने डिजिटल इंडिया की पूरी क्षमता का एहसास करने के लिए पूरे भारत में 5G के त्वरित रोल-आउट के लिए एक स्पष्ट आह्वान किया है. जवाब में, Jio ने एक महत्वाकांक्षी और सबसे तेज़ 5G रोल-आउट योजना तैयार की है.”

अंबानी ने कहा, “5जी को अपनाकर, जियो नेशन फर्स्ट प्लेटफॉर्म और समाधान तैयार करेगा जो कौशल विकास, शिक्षा, स्वास्थ्य सेवा, कृषि और ऐसे कई क्षेत्रों को बदल देगा, जिसमें हर भारतीय के लिए बेहतर जीवन को सक्षम करने का वादा किया जाएगा.”

उन्होंने कहा कि “5G एक विशेष सेवा नहीं रह सकता है जो विशेषाधिकार प्राप्त कुछ या हमारे सबसे बड़े शहरों में उपलब्ध है. यह भारत भर में प्रत्येक नागरिक, हर घर और हर व्यवसाय के लिए उपलब्ध होना चाहिए. तभी हम उत्पादकता, कमाई और जीवन स्तर में नाटकीय रूप से वृद्धि कर सकते हैं. हमारी पूरी अर्थव्यवस्था, जिससे हमारे देश में एक समृद्ध और समावेशी समाज का निर्माण हो.” Reliance Jio Infocomm Ltd, Jio Platforms Ltd की एक शाखा है.

 



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,586FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime