Sunday, January 29, 2023

Kapil Sharma On Screen Wife Sumona Chakravarti And Girlfriend Srishty Rode Fight Over Him Before Karva Chauth


Karva Chauth मनाने को लेकर आपस में भिड़ीं Kapil Sharma की 'पत्नी और गर्लफ्रेंड', कॉमेडियन ने यूं किया बीच-बचाव

Karva Chauth 2022: कपिल शर्मा की ‘पत्नी और गर्लफ्रेंड’ आपस में भिड़ीं

नई दिल्ली:

देशभर में करवा चौथ की तैयारियां चल रही हैं. महिलाएं पति की लंबी उम्र के लिए इस व्रत को रखती हैं. आम से लेकर खास तक, हर कोई इस खास त्योहार को मनाता है. इनमें फिल्मी अभिनेत्रियां भी शामिल हैं. इस बीच कपिल शर्मा की पत्नी और गर्लफ्रेंड का वीडियो सामने आया है, जो करवा चौथ का व्रत रखने के लिए एक-दूसरे लड़ती नजर आ रही हैं. दरअसल कपिल शर्मा ने अपने चर्चित कॉमेडी शो का एक वीडियो प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

यह भी पढ़ें

कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले कलाकारों में से एक हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. कपिल शर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर द कपिल शर्मा शो के करवा चौथ स्पेशल एपिसोड का एक वीडियो प्रोमो शेयर किया है. इस वीडियो में कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन पत्नी यानी सुमोना चक्रवर्ती और पड़ोसन गर्लफ्रेंड यानी सृष्टि रोड़े नजर आ रही हैं. वीडियो प्रोमो में यह दोनों शादीशुदा के लिबास में नजर आ रही हैं. 

वीडियो प्रोमो में सुमोना चक्रवर्ती कहती हैं, ‘तुमने किसके लिए करवा चौथ का व्रत रखा है.’ सृष्टि रोड़े जवाब में कहती हैं, ‘मैंने अपने कप्पू (कपिल शर्मा के लिए व्रत रखा है. तब सुमोना और सृष्टि के बीच बहन होने लगती है. सुमोना कहती है, कप्पू मेरा पति है तो दूसरी कहती है कि कप्पू मेरा प्यार है. तब सुमोना कहती हैं, इतना है तो कोशिश करके देख लो, मैं तुम्हें कप्पू का ‘पू’ भी नहीं लेने दूंगी.  सृष्टि, मुझे तो कप्पू पूरा चाहिए.’ इसके बाद बीच में कपिल शर्मा कूद पड़ते और कहते हैं, ‘कोई मुझसे भी तो पूछ लो.’ सोशल मीडिया कपिल शर्मा की यह उनकी वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

अमिताभ बच्‍चन का 80वां जन्‍मदिन, प्रशंसकों का मुस्‍कान के साथ किया अभिवादन





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,682FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime