Saturday, August 13, 2022

Kejriwal To Be On Two-day Gujarat Visit From Sunday; To Hold Meeting On Free Electricity, Hindi News – अरविंद केजरीवाल गुजरात में गरमाएंगे मुफ्त बिजली का मुद्दा, कल से दो दिन के दौरे पर


अरविंद केजरीवाल गुजरात में गरमाएंगे मुफ्त बिजली का मुद्दा, कल से दो दिन के दौरे पर

सोमवार को केजरीवाल “मुफ्त बिजली” पर एक सभा को संबोधित करेंगे. 

अहमदाबाद:

आम आदमी पार्टी  के राष्ट्रीय समन्वयक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) रविवार से दो दिवसीय यात्रा पर गुजरात (Gujarat) आएंगे तथा इस दौरान वह “मुफ्त बिजली” के मुद्दे पर एक बैठक करेंगे और पार्टी के नए पदाधिकारियों को शपथ दिलाएंगे. पार्टी के एक नेता ने यह जानकारी दी. उन्होंने शनिवार को कहा कि अहमदाबाद में दो दिवसीय दौरे के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री ‘आप’ के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक करेंगे और पार्टी के सदस्यों संग बातचीत करेंगे. गुजरात में साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, जिसके लिए केजरीवाल नीत पार्टी तैयारी कर रही है.

यह भी पढ़ें

आप के राष्ट्रीय संयुक्त सचिव इसुदान गढ़वी ने यहां संवाददाताओं से कहा, “केजरीवाल रविवार को अपराह्न तीन बजे अहमदाबाद हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे. वह शाम चार बजे एक कार्यक्रम में 7,500 नवनियुक्त पदाधिकारियों को शपथ दिलाएंगे. वे पार्टी के लिए तहेदिल से काम करने की शपथ लेंगे और आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित करेंगे.”

उन्होंने कहा कि गत माह आप ने अपने राज्य का संगठन भंग कर दिया था, जिसके बाद इन पदाधिकारियों को नियुक्त किया गया. गढ़वी ने कहा, “महंगाई के कारण लोग परेशान हैं इसलिए हमारी पार्टी ने ‘मुफ्त बिजली’ अभियान चलाया है. अगर दिल्ली और पंजाब के लोगों को मुफ्त बिजली मिल सकती है तो गुजरात के लोगों को क्यों नहीं?”

उन्होंने कहा कि सोमवार को केजरीवाल “मुफ्त बिजली” पर एक सभा को संबोधित करेंगे. गढ़वी ने कहा कि दिसंबर में होने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टी के “गारंटी कार्ड” या चुनावी घोषणापत्र पर भी चर्चा होगी.

 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,432FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime