Saturday, August 13, 2022

Kiara Advani Outing In Rain In Mumbai In Unique Style With Huge Black Umbrella In Hand Photos Viral – बारिश में भी स्टाइलिश अंदाज में निकल पड़ीं कियारा आडवाणी, फैन्स बोले


बारिश में भी स्टाइलिश अंदाज में निकल पड़ीं कियारा आडवाणी, फैन्स बोले- मानसून को हैंडल करना कोई इनसे सीखे

कियारा अडवाणी फोटो

नई दिल्ली :

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी स्टाइल दिखाने का कोई भी मौका नहीं गंवातीं. चाहे बारिश का मौसम ही क्यों न हो, इसमें भी कियारा आडवाणी ने अपने अलग स्टाइलिश अंदाज को दिखाने का तरीका ढूंढ ही लिया है. कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी हालिया फिल्मों के प्रमोशन में जोर-शोर से जुटी हुई हैं. जब बारिश ने कियारा का रास्ता रोकने की कोशिश की, तो कियारा ने भी बारिश को खूब जवाब देते हुए अपना रास्ता ढूंढ ही लिया और वह भी एकदम स्टाइलिश अंदाज में. बारिश के दौरान भी कियारा आडवाणी बाहर निकल पड़ीं और उनके स्टाइल ने सोशल मीडिया में उनके फैंस का दिल जीत लिया.

यह भी पढ़ें

कियारा आडवाणी जब छाता लेकर बारिश की रिमझिम फुहार के बीच बाहर निकलीं तो कोर्स्ट-स्टाइल डेनिम मिनी ड्रेस में उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही थी. उनकी स्टारप्लेस ड्रेस में एक साइड रफल दिख रहा था और साथ ही फ्रेड हेमलाइन भी नजर आ रहा था, जो कि उनके स्टाइल को एक नया एंगल दे रहा था. कानों पर लटके मैटेलिक झुमके भी उनके स्टाइल से मैच कर रहे थे. यह सब तो था ही, मगर एक और चीज थी, जो कि कियारा आडवाणी के स्टाइल को एकदम अलग बना रही थी.

bhoht7ig  
bhoht7ig

कियारा आडवाणी जब मुंबई की सड़कों पर निकलीं, तो उन्होंने अपने हाथ में एक काले रंग का बड़ा-सा छाता ले रखा था और इसे पकड़े हुए हाई हिल्स वाले जूतों पर चलती हुईं वे आगे बढ़ती हुई नजर आईं. कियारा को इस तरह से देखना उनके फैंस के लिए बड़ा ही सुखद अनुभव रहा और सभी इस बात की तारीफ करते हुए नजर आए कि किस तरह से कियारा ने अपने स्टाइल को मेंटेन करते हुए भी मानसून को आसानी से हैंडल कर लिया. वाकई मानसून के दौरान इस आउटफिट में इस तरह का स्टाइल दिखाना तो कियारा के ही बस की बात है.



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,432FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime