Friday, August 12, 2022

Koffee With Karan 7 Samantha Ruth Prabhu Says Unhappy Marriage Is Like KGF Not K3G Kabhi Khushi Kabhie Gham


Koffee With Karan 7: 'कभी खुशी कभी गम' नहीं बल्कि 'KGF' की तरह होती है शादी', असफल रिश्ते पर खुलकर बोलीं समंथा

समंथा रुथ प्रभू

नई दिल्ली:

करण जौहर (Karan Johar) का चर्चित चैट शो कॉफी विद करण के सीजन 7 (Koffee With Karan 7) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्ममेकर ने सोशल मीडिया पर शो से जुड़ा ट्रेलर रिलीज किया है. कॉफी विद करण 7 में कई सितारों की झलक देखने को मिली है. करण जौहर के इस शो में इस बार साउथ सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री समंथा रुथ प्रभू (Samantha Ruth Prabhu) भी दिखाई देंगी. वह कॉफी विद करण 7 में अभिनेता अक्षय कुमार के साथ एंट्री लेंगी.

यह भी पढ़ें

इस शो में वह शादी के बारे में भी खुलकर बात करती दिखाई देंगी. इस बात का पता कॉफी विद करण 7 का ट्रेलर देखने लगाता है. शो के ट्रेलर में समंथा रुथ प्रभू शादियों के बारे में बात करती दिखाई दे रही हैं. ट्रेलर में वह शादियां टूटने के लिए करण जौहर को जिम्मेदार ठहरा रही हैं. कॉफी विद करण 7 के ट्रेलर में समंथा रुथ प्रभू को रेड ड्रेस में देखा जा सकता है. वह एक सोफे पर अक्षय कुमार के साथ बैठी दिखाई दे रही हैं.

ट्रेलर में समंथा रुथ प्रभू करण जौहर से कहती हैं, ‘शादी असफल होने का कारण हम सोचते हैं कि जिंदगी ‘K3G’ (कभी खुशी कभी गम) की तरह है लेकिन असल जिंदगी में शादी KGF की तरह होती है.’ समंथा रुथ प्रभू की यह सुन करण जौहर और अक्षय कुमार ठहाके लगाकर हंसने लगते हैं. आपको बता दें कि फिल्म ‘K3G’ यानी कभी खुशी कभी गम का निर्देशन करण जौहर ने किया था. सोशल मीडिया पर कॉफी विद करण 7 का यह वी़डियो प्रोमो खूब वायरल हो रहा है. समंथा रुथ प्रभू के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,430FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime