Friday, August 19, 2022

Konkona Sen Sharma Latest Photo Viral On Social Media Seeing Photo Fans Shocked


रणबीर कपूर की हिरोइन आएशा का बदल गया है अब पूरा लुक, लेटेस्ट PHOTO देख फैन्स की खुली रह गईं आंखें 

रणबीर कपूर की हिरोइन आएशा का बदल गया है अब पूरा लुक

नई दिल्ली:

रणूबीर कपूर चाहें किसी भी फिल्म में क्यों ना हों वे फिल्म में अपनी अदाकारी से जान डाल ही देते हैं. इन दिनों उनकी कई फिल्में बैक टू बैक रिलीज होने को तैयार हैं. वहीं उनकी कई ऐसी फिल्म भी रही हैं जिसे फैन्स बार-बार देखना पसंद करते हैं. वहीं उनकी फिल्म वेक अप सिड भी लोगों को बेहद पसंद आई थी. इस फिल्म की कहानी के साथ ही फिल्म के गानों ने भी फैन्स के दिलों में जगह बना ली थी. फिल्म के एक्टर रणबीर कपूर को तो आए दिनों फैन्स देखते ही रहते हैं. वहीं बता दें की फिल्म की एक्ट्रेस आएशा यानी कि कोंकणा सेन शर्मा (Konkona Sen Sharma) का लुक काफी बदल गया है. उनकी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

यह भी पढ़ें

कोंकणा सेन शर्मा कई फिल्मों में अहम किरदार में नजर आ चुकी हैं, लेकिन रणबीर कपूर के साथ साल 2009 में आई उनकी फिल्म वेक अप सिड (Wake Up Sid) फैन्स को बेहद पसंद आई थी साथ ही उनकी अदाकारी ने फिल्म में जान डाल दी थी. फिल्म भले ही पर्दे पर बेहद ना चल पाई हो, लेकिन फैन्स ने कोंकणा सेन की अदाकारी की जमकर सराहना की थी. बता दें की कोंकणा सेन का लुक आज काफी बदल गया है उनकी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. जिसपर फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं.

एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा आपका लुक तो काफी बदल गया है. तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा यकीन नहीं होता ही आप वही आएशा हैं. तो वहीं एक फैन ने कहा आप पहले से कितनी पतली हो गई हैं. क्या डाइट फॉलो कर रही हैं आप. बता दें की कोंकणा सेन अपनी अदाकारी के साथ ही अपनी फिटनेस के लिए भी पसंद की जाती हैं. वे बॉलीवुड में ही नहीं बल्की हॉलीवुड फिल्मों में भी अपने कदम जमा चुकी हैं.

VIDEO: आर माधवन फिल्‍म ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्‍ट’ के प्रमोशन में जुटे, पैपराजी को एयरपोर्ट पर दिए पोज





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,440FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime