Wednesday, November 30, 2022

Lalu Yadav Furious Over Extortion Audio Being VIRAL For Amit Shahs Program – अमित शाह के कार्यक्रम के लिए उगाही का ऑडियो VIRAL होने पर भड़के लालू यादव, पढ़ें क्या कहा


अमित शाह के कार्यक्रम के लिए 'उगाही' का ऑडियो VIRAL होने पर भड़के लालू यादव, पढ़ें क्या कहा

अररिया बीजेपी के अध्यक्ष का एक ऑडियो वायरल हो रहा है. (फाइल फोटो)

पटना:

देश के गृह मंत्री अमित शाह दो दिवसीय बिहार दौरे पर थे. 23 और 24 सितंबर को बिहार के सीमांचल क्षेत्र में केंद्रीय मंत्री ने विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लिया. इस दौरान वे जेडीयू और आरजेडी पर हमलावर दिखे. हालांकि, अब वे खुद ही विवाद में घिरते दिख रहे हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि अररिया बीजेपी के अध्यक्ष का एक ऑडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो एमओ से शाह के कार्यक्रम के लिए आर्थिक सहयोग मांगते सुनाई दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

वायरल ऑडियो में बीजेपी नेता संतोष सुराणा भरगामा के एमओ आरके मंडल से पूरे धौंस से खुद को विधायक का आदमी बताते हुए पैसों की डिमांड कर रहे हैं. साथ ही अधिकारी द्वारा अनुमंडल कार्यलय आने की बात कहने पर ये कहते हुए मना कर रहे हैं कि उनकी गाड़ी पर बोर्ड लगी है, लोग देखेंगे तो दिक्कत होगी. 

अब वायरल ऑडियो के आधार पर आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव ने गृह मंत्री और बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ” अमित शाह की रैली के लिए बीजेपी जिलाध्यक्ष बिहार सरकार के अधिकारियों से वसूली करता है और ये बेशर्म लोग सरकार और दूसरों को भ्रष्टाचारी बोलते है. यही करने बिहार आए थे? “

उन्होंने कहा, ” गोदी मीडिया अपने आकाओं के इन कुकर्मों पर पर्दा डालती है. ताकि विश्व की सबसे भ्रष्टाचारी पार्टी की करतूतें उजागर ना हो.” इधर, वायरल ऑडियो ट्वीट करते हुए आरजेडी ने कहा, ”   PDS में नागरिकों को अनाज भले आधा ही दो, पर बीजेपी के नेताओं को हफ्ता पूरा दो, वर्ना भाजपाई जमाइयों के नाम याद हैं ना? सत्ता में रहकर पूरी बेशर्मी से भ्रष्टाचार करते हैं भाजपाई, और सत्ता के बाहर रहते पूरे धौंस से भ्रष्टाचार को बढ़ावा देते हैं.”

गौरतलब है कि शाह ने अपने दौरे के दौरान ये कहा था कि बिहार में फिर एक बार जंगलराज की वापसी हो गई है. लोगों में भय का माहौल है. लालू-नीतीश दोनों मिलकर राज्य की जनता को धोखा दे रहे हैं. राज्य में फिर से भ्रष्टाचार चरम पर पहुंच गया है. अब शाह के इन्हीं आरोपों पर जेडीयू-आरजेडी पलटवार करते दिख रही है. 

यह भी पढ़ें –

— राजस्थान में CM बदलने की अटकलों के बीच कांग्रेस ने रविवार को जयपुर में बुलाई विधायक दल की बैठक

— ‘देश में हिंसा और नफरत लोगों का ध्यान भटकाने के लिए डिजाइन की गई है’: राहुल गांधी का BJP पर हमला





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,587FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime