Sunday, November 27, 2022

Law Student Made A Special Note On 11 Pens For Theft In Examination, People Said – This Is A Great Discovery! – लॉ के छात्र ने परीक्षा में चोरी के लिए 11 कलम पर बनाया ख़ास नोट, लोगों ने कहा


लॉ के छात्र ने परीक्षा में चोरी के लिए 11 कलम पर बनाया ख़ास नोट, लोगों ने कहा- ये महान खोज है!

पढ़ाई हर इंसान के लिए ज़रूरी होता है. पढ़ाई के बाद ही हम अपना बविष्य तय कर पाते हैं. डिग्री मिलने के बाद हम जॉब के लिए अप्लाई करते हैं. यूं तो इस दुनिया में कई विषय हैं, जिन्हें पढ़ने के बाद हम अपना करियर चुनते हैं.  लेकिन लॉ की पढ़ाई करना किसी चुनौती से कम नहीं है. इसके लिए हम सभी विषयों पर गहन अध्ययन करना पड़ता है. हालांकि, परीक्षा के समय नकल करने के लिए कई लोग अपनी तरकीब निकालते हैं. कोई ब्लूटूथ का इस्तेमाल करता है तो कोई चप्पल में चीट लेकर जाता है. अभी हाल ही में एक ऐसा मामला देखने को मिला है, जिसे देखकर आप पूरी तरह से दंग हो जाएंगे. दरअसल, स्पेन में एक लॉ के छात्र ने नकल करने के लिए अजीब तरीका अपनाया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें

देखें पोस्ट

पोस्ट में देखा जा सकता है कि एक छात्र ने 11 कलम में अपनी कलाकारी दिखाई है. सभी कलमों में उसने बहुत ही बारिकी से नकल करने के लिए चीट बनाई है. इसकी महान खोज के बाद सोशल मीडिया पर लोग इस धन्यवाद कर रहे हैं. लोगों ने कमेंट करते हुए कहा है कि यह बहुत बड़ी खोज है.

सोचिए, चोरी का ऐसा तरकीब भी कोई सोच सकता है. किसी को इस बात पर विश्वास नहीं हो रहा है. इस तस्वीर को  Yolanda De Lucchi नाम के प्रोफेसर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. उसने लिखा है कि मैं पूरी तरह से चकित हो गया हूं. सोशल मीडिया पर यह बहुत ही तेजी से वायरल हो रही है.

इस पोस्ट पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये तो बहुत ही सुंदर आइडिया है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा- इससे बेहतरीन आइडिया मैंने नहीं देखा है.

इस पोस्ट को 2 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. वहीं इस पोस्ट पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. लगभग 24 हज़ार से ज्यादा लोगों ने इसे रीट्वीट किया है. वहीं 6 हज़ार लोगों ने कमेंट्स किया है.

वीडियो देखें- VIDEO: मध्य प्रदेश के हैंडपंप से पानी की जगह क्यों निकल रही थी शराब





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,585FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime