Saturday, November 26, 2022

Madhya Pradesh: Dacoit Gudda Arrested After Gurjar Encounter, Reward Of 60 Thousand Rupees – मध्य प्रदेश : कुख्यात डकैत गुड्डा गुर्जर पकड़ा गया, पुलिस ने रखा था 60 हजार रुपये का इनाम


मध्य प्रदेश : कुख्यात डकैत गुड्डा गुर्जर पकड़ा गया, पुलिस ने रखा था 60 हजार रुपये का इनाम

आज शाम हुई एक मुठभेड़ में ग्वालियर पुलिस की गोली गैंग लीडर गुड्डा को लगी और पुलिस उसे दबोचने में कामयाब रही

ग्वालियर:

मुरैना में 60 हजार के इनामी कुख्यात डकैत गुड्डा गुर्जर के आतंक के किस्से भोपाल तक पहुंचने और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा ऑनलाइन मीटिंग में इसको लेकर तीखे तेवर और तल्ख़ टिप्पणी देखने के बाद चम्बल में पैर पसारते इस डकैत के खिलाफ लगातार घेराबंदी कर रही पुलिस को आज एक बड़ी सफलता मिली. आज शाम हुई एक मुठभेड़ में ग्वालियर पुलिस की गोली गैंग लीडर गुड्डा को लगी और पुलिस उसे दबोचने में कामयाब रही. ग्वालियर के एसएसपी अमित सांघी ने बताया कि उनकी टीम लगातार गैंग का पीछा कर रही थी.

यह भी पढ़ें

वह जैसे ही श्योपुर के रास्ते भंवरपुरा के जंगल मे दाखिल हुआ वैसे ही ग्वालियर पुलिस की टीम से उसका सामना हो गया और दोनों तरफ से फ़ायरिंग हुई.  पुलिस  की एक गोली उसके पांव में लगी और वह लहू लुहान हो गया इस बीच उसके साथी भाग निकले लेकिन उसे पुलिस ने दबोच लिया. सांघी ने बताया कि घायल डकैत को एडिशनल एसपी राजेश दंडोतिया और सीएसपी ऋषिकेश मीणा घटनास्थल से लेकर उपचार के लिए ग्वालियर लेकर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- 

       

Featured Video Of The Day

दिल्ली कॉलेज ऑफ आर्ट्स के वार्षिक कार्निवाल में लगी 300 से ज्यादा कलाकृतियां



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,585FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime