Saturday, August 13, 2022

Madhya Pradesh Neemuch Jaadugar Meenu Trapped In Game Of Football Know How Is Jitendra Kumar Netflix Film


Jaadugar Movie Review: फुटबॉल के फेर में फंसा नीमच का जादूगर मीनू, जानें कैसी है नेटफ्लिक्स फिल्म

जानें कैसी फिल्म है जादूगर

नई दिल्ली :

पंचायत फेम एक्टर जीतेंद्र कुमार की फिल्म जादूगर नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है. पंचायत में सचिव जी का किरदार निभाने वाले जीतेंद्र कुमार एक बार फिर छोटे शहर की कहानी में नजर आए हैं और अपनी एक्टिंग की छाप छोड़ने में कामयाब रहे हैं. फिल्म में जीतेंद्र कुमार के साथ जावेद जाफरी और आरुषि शर्मा भी हैं, और फिल्म का निर्देशन समीर सक्सेना ने किया है. फिल्म में जादू के साथ ही खेल के जुनून को भी पेश किया गया है, और यह खेल कोई इंटरनेशनल लेवल का नहीं बल्कि गली-मोहल्ले के स्तर का है. फोकस फुटबॉल के साथ ही असल जिंदगी से जुड़ी कई सच्चाइयों पर भी है. 

यह भी पढ़ें

जादूगर की कहानी मध्य प्रदेश के नीमच के मीनू की है. मीनू जादू की अपनी दुनिया में खोया रहता है. फुटबॉल उसे कतई पसंद नहीं और उसके पीछे एक वजह है. जबकि उसके चाचा को फुटबॉल का जुनून है और वह टूर्नामेंट को किसी भी हद तक जीनने की जद्दोजहद में हैं. हालांकि उनकी टीम पूरी तरह से खेल के लिए मिसफिट है. वहीं मीनू की जिंदगी में एक लड़की जाती है और दूसरी की एंट्री होती है. लेकिन प्रेम कोई आसान नहीं, उसके लिए कई पापड़ बेलने पड़ते हैं. बस, यहीं बीच में आ जाती है फुटबॉल. अपने प्रेम को हासिल करने की मीनू की राह आसान नहीं है. इस तरह डायरेक्टर ने फुटबॉल के जरिये कुछ रोमांच पैदा करने की कोशिश की है. इस तरह की खेल को लेकर कई कहानियां पहले भी आ चुकी हैं. फिल्म में सब कुछ बहुत ही स्वाभाविक है. डायरेक्टर ने खेल के जरिये छोटे शहर की जिंदगी को भी छूने की कोशिश की है. हालांकि फिल्म की लेंथ को थोड़ा कम किया जा सकता था.

जादूगर में एक्टिंग की बात करें तो जीतेंद्र कुमार ने अपना किरदार सही से निभाया है. वह मीनू के किरदार में जमते हैं और किरदार को अपने ही अंदाज में पेश भी करते हैं. जावेद जाफरी ने भी ठीक काम किया है. फिल्म को डायरेक्टर ने कई मोर्चों पर रोमांचक बनाने की कोशिश की है. लेकिन पूरा फोकस मीनू पर ही रहता है. इस वजह से बाकी कैरेक्टर्स से जुड़ाव बन नहीं पाता है. जब हम बात टीम की करते हैं तो टीम के हर खिलाड़ी से कनेक्शन बनना जरूरी होता है. यही बात खलती भी है. इस तरह जादू मीनू के लापरवाह होने से जिम्मेदार बनने तक की कहानी कहती है. हल्की-फुल्की फिल्मों के शौकीनों को जादूगर निराश नहीं करती है.

रेटिंग: 3/5 स्टार
डायरेक्टर: समीर सक्सेना
कलाकार: जीतेंद्र कुमार, जावेद जाफरी और आरुषि शर्मा

VIDEO: “मैं नहीं जानती थी मिताली राज भरतनाट्यम डांसर थीं”: तापसी पन्नू



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,432FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime