Wednesday, November 30, 2022

Madhya Pradesh Nitin Gadkari Apologizes For Bad Road, People Reacted Like This – खराब सड़क को लेकर नितिन गडकरी ने मांगी माफी, लोगों ने यूं दी प्रतिक्रिया


खराब सड़क को लेकर नितिन गडकरी ने मांगी माफी, लोगों ने यूं दी प्रतिक्रिया

गडकरी और चौहान ने मिलकर आठ सड़क परियोजनाओं का शुभारंभ किया.

भोपाल:

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने मध्य प्रदेश में राजमार्ग के खराब निर्माण के लिए सार्वजनिक रूप से लोगों से माफी मांगी और परियोजना के लिए एक नए अनुबंध का आदेश दिया. सड़क परिवहन मंत्री ने सोमवार को मध्य प्रदेश के जबलपुर में जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, “मैं दुखी हूं. अगर कोई गलती हुई है तो मुझे माफी मांगने में कोई हिचकिचाहट नहीं है. मंडला से जबलपुर राजमार्ग पर, 63 किलोमीटर बरेला से मंडला तक के खंड को बनाने में 400 करोड़ रुपये की लागत आई है, मैं इससे संतुष्ट नहीं हूं.

यह भी पढ़ें

गडकरी ने कहा एक समस्या है और आप में से कई लोगों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है. यहां आने से पहले मैंने अपने अधिकारियों से बात की. मैंने उनसे कहा है कि जो भी काम बाकी है, उस पर चर्चा कर लें. आपसी सहमति के बाद परियोजना को स्थगित करें और पुराने काम की मरम्मत करें. एक नया टेंडर जारी करें और जल्द ही एक अच्छी सड़क प्रदान करें. आपने अब तक जो कुछ भी झेला है, मैं उसके लिए माफी मांगता हूं.”  नितिन गडकरी की ये बात सुनकर दर्शकों ने तालियां बजाईं.

ये भी पढ़ें- ”शब्दों से नहीं, काम करके दिखाएंगे” : शपथ के बाद एनडीटीवी से बोले प्रधान न्यायाधीश चंद्रचूड़

       

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज चौहान भी नितिन गडकरी के साथ मंच पर थे. गडकरी और चौहान ने मिलकर आठ सड़क परियोजनाओं का शुभारंभ किया. केंद्रीय मंत्री ने अपने कार्यकाल के दौरान मध्यप्रदेश को 6 लाख करोड़ रुपये की सड़कें देने का भी वादा किया और राज्य सरकार से भूमि अधिग्रहण और वनों की सफाई में तेजी लाने का आग्रह किया. 

Featured Video Of The Day

शिवसेना नेता संजय राउत को बड़ी राहत, कोर्ट से मिली जमानत



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,587FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime