Thursday, December 8, 2022

Maharashtra Chief Minister Eknath Shinde Was Seen Working Like A Farmer In The Field, See VIDEO – खेत में किसान की तरह काम करते दिखे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, देखें VIDEO


खेत में किसान की तरह काम करते दिखे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, देखें VIDEO

एकनाथ शिंदे ने अपने खेतों में स्ट्राबेरी, चाय, हल्दी की खेती की है.

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे दो दिवसीय सतारा जिले के दौरे के समय अपने गांव पहुंचे. यहां वह एक आम किसान की तरह अपनी फसलों को खेत में उतर कर देखने लगे. इसका वीडियो काफी लोगों द्वारा देखा और पसंद किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें

एकनाथ शिंदे बीते दिनों दो दिन के सतारा जिले के दौरे पर थे. जिले के किसानों की फसल की जानकारी लेते-लेते वे अपने मूल गांव महाबलेश्वर भी पहुंचे. अपने गांव पहुंचते ही वे एक आम किसान की तरह अपने खेतों में उतर गए और अपनी फसलों का जायजा लेने लगे. एकनाथ शिंदे ने अपने खेतों में स्ट्राबेरी, चाय, हल्दी की खेती की है. इसके साथ ही कुछ चंदन के वृक्ष भी लगाए हैं.

बता दें कि एकनाथ शिंदे ने उद्धव ठाकरे से अलग होकर महाराष्ट्र में भाजपा के साथ सरकार बनाई है. एकनाथ शिंदे और उद्धव ठाकरे के बीच शिवसेना पर कब्जे को लेकर लड़ाई छिड़ी हुई है. हाल ही में एमएमआरडीए मैदान में हुई शिंदे की अगुवाई वाले गुट की रैली में उद्धव ठाकरे के भाई जयदेव ठाकरे से अलग रह रही पत्नी स्मिता भी मौजूद थीं. साथ में उद्धव ठाकरे के सबसे बड़े भाई दिवंगत बिंदूमाधव ठाकरे के बेटे निहार भी रैली में मौजूद थे. इनके अलावा शिवसेना संस्थापक बाल ठाकरे के कई सालों तक करीबी सहयोगी रहे चंपा सिंह थापा भी रैली में मौजूद थे.

बताया जाता है कि बाल ठाकरे के बेटे जयदेव ठाकरे के अपने छोटे भाई उद्धव ठाकरे के साथ मधुर संबंध नहीं हैं. शिवसेना के उद्धव ठाकरे नीत गुट ने मध्य मुंबई के शिवाजी पार्क में अपनी दशहरा रैली का आयोजन किया था. शिंदे और उद्धव ठाकरे, दोनों ने ही अपने-अपने गुट को ‘असली’ शिवसेना बताया है.

यह भी पढ़ें-

ट्रेन से गिरते बच्चे की आरपीएफ जवान ने कैसे बचाई जान, देखें वीडियो
दिल्ली के अशोक नगर में ट्रिपल मर्डर : नौकरी से निकालने पर हुई हत्या, जानें पूरा मामला
आज भी दिल्ली-NCR में प्रदूषण से बुरा हाल, ‘बहुत खराब’ स्तर पर एयर क्वालिटी इंडेक्स

Video : सलमान खान को Y+ कैटेगरी की सुरक्षा, लॉरेंस बिश्‍नोई गैंग से मिली थी धमकी | पढ़ें





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,601FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime