Thursday, August 11, 2022

Main Khiladi Tu Anari Beautiful Actress Raageshwari Loomba Latest Photo Viral Fans Amazed


‘मैं खिलाड़ी तु अनाड़ी’ में अक्षय की बहन और सैफ की हीरोइन रागेश्वरी का बदल गया है लुक, लेटेस्ट फोटो देख कर फैंस हुए हैरान...PHOTOS

‘मैं खिलाड़ी तु अनाड़ी’ की हीरोइन रागेश्वरी का बदल गया है लुक

नई दिल्ली :

90 के दशक में रागेश्वरी लूंबा (Raageshwari Loomba) फिल्मों और सिंगिंग की दुनिया में काफी एक्टिव थीं. बेहद खूबसूरत रागेश्वरी कई फिल्मों में भी दिखीं. बचपन में रागेश्वरी अपने दोस्तों के बीच ‘राग्ज़’ नाम से मशहूर थीं. रागेश्वरी को शोबिज और ग्लैमर इंडस्ट्री बचपन से आकर्षित करती थी औऱ उन्होंने छोटी उम्र से मॉडलिंग शुरू कर दी थी. उनकी पहली फिल्म आखें थी, जो कि बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट थी. वह मैं खिलाड़ी तु अनाड़ी में अक्षय कुमार की बहन और सैफ अली खान की हीरोइन के रोल में दिखी. उनकी खूबसूरती और क्यूटनेस को इस फिल्म में खूब पसंद किया गया. 

यह भी पढ़ें

22 साल की उम्र में रागेश्वरी का पहला एल्बम ‘दुल्हनिया’ रिलीज़ हुआ था, जिसमें उन्होंने खुद एक्टिंग भी की थी. इससे वह रातों रात स्टार बन गईं. 90 के दशक की सबसे पॉपुलर पॉप स्टार थीं. रागेश्वरी अपनी सफलता को एन्जॉय कर रही थीं और अपने कॉन्सर्ट के लिए देश-विदेश में ट्रेवल कर रही थीं. वे अपने करियर के चरम पर थी तभी उन्हें पैरालिसिस अटैक पड़ा. इस स्थिति में व्यक्ति के चेहरे की एक तरफ की मांसपेशियां अस्थाई रूप से कमजोर हो जाती हैं. इसके बाद उनकी दुनिया बदल गई. 

एक दिन अचानक वह उठी और अपने चेहरे में बदलाव महसूस किया. डॉ. ने बताया कि उनके चेहरे और चेस्ट का आधा हिस्सा सुन्न हो गया है. वह बात करने की स्थिति में नहीं थीं. थेरेपी और योगा करने लगीं और इलाज से वह ठीक हुईं. रागेश्वरी ठीक तो हुईं लेकिन गाना छुट गया. 

 2012 में रागेश्वरी लूंबा ने  सुधांशु स्वरुप से शादी की. उनके पेरेट्स ने उन्हें पसंद किया था. सुधांशु पेशे से एक वकील हैं औऱ  लंदन में रहते हैं. शादी के 4 साल वह मां बनीं. वह बेहद खुश हैं. सोशल मीडिया पर रागेश्वरी फैंस से जुड़ी हुई हैं और लेटेस्ट फोटो शेयर करती रहती हैं. वह अभी भी बेहद खूबसूरत दिखती हैं. 

 

ये भी देखें :

VIDEO:  “मैं नहीं जानती थी मिताली राज भरतनाट्यम डांसर थीं”: तापसी पन्नू





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,430FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime