Saturday, November 26, 2022

Man Was Trapped Between Moving Train And Platform, RPF Officer Saved His Life By Showing Courage – चलती ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच फंस गया था आदमी, RPF अधिकारी ने दिलेरी दिखाकर बचाई जान


चलती ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच फंस गया था आदमी, RPF अधिकारी ने दिलेरी दिखाकर बचाई जान

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक आरपीएफ अधिकारी अपनी जान पर खेलकर एक शख्स को बचाता दिख रहा है. दरअसल, यह युवक चलती ट्रेन पर चढ़ने के चक्कर में ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच में फंस गया था. पूरी घटना कोयंबटूर रेलवे स्टेशन की है. घटना का यह वीडियो रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. शख्स की जान बचाने के लिए आरपीएफ ने एएसआई अरुणजीत और महिला हेड कांस्टेबल पीपी मिनि को सम्मानित करने का फैसला किया है. आरपीएफ ने घटना को लेकर वायरल हो रहे वीडियो को अपने आधिकारिक हेंडल से ट्वीट भी किया है. पूरी घटना शुक्रवार की है. 

यह भी पढ़ें

इस वीडियो में दिख रहा है कि तरह से एक शख्स चलती ट्रेन पर चढ़ने की कोशिश करता है और फिसल कर प्लेटफॉर्म और ट्रेन के बीच में फंस जाता है. इससे पहले कि वो प्लेटफॉर्म के नीचे गिरता, प्लेटफॉर्म पर तैनात एएसआई अरुणजीत और हेड कांस्टेबल पीपी मिनि दिलेरी दिखाते हुए उसे बाहर खींच लेते हैं. आरपीएफ द्वारा इस वीडियो को ट्वीट किए जाने के बाद शुरुआती कुछ ही घंटों में इस वीडियो पर 5 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके थे. जबकि 900 से ज्यादा यूजर्स ने इसे शेयर भी किया था. 





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,586FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime