Friday, August 12, 2022

Manish Paul Did Not Even Have Money To Pay Rent Now He Will Be Seen In The Film Jug Jug Jeeyo – टीवी स्टार मनीष पॉल स्ट्रगल के दिनों को याद कर हुए भावुक, बोले


टीवी स्टार मनीष पॉल स्ट्रगल के दिनों को याद कर हुए भावुक, बोले- किराया देने के लिए भी नहीं थे पैसे, अब फिल्म में आएंगे नजर

जुग जुग जीयो में मनीष कियारा आडवाणी के भाई की रोल में दिखेंगे

नई दिल्ली :

मनीष पॉल (Manish Paul) टीवी इडस्ट्री के जाना माना चेहरा है. इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ ( jug jug jeeyo) के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. एक इंटरव्यू  में मनीष ने अपने शुरुआती संघर्ष के दिनों को याद करते हुए कहा था, एक समय में उनके पास किराया देने के लिए भी पैसे नहीं थे. मनीष ने बताया कि तब उनकी पत्नी संयुक्ता पॉल घर को चलाया. मनीष और संयुक्ता कोलकाता के एक ही स्कूल में थे और शादी के बंधन में बंधने से पहले कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया. 29 जनवरी, 2007 को उन्होंने शादी की, उस समय मनीष रेडियो जॉकी के रूप में काम कर रहे थे. दोनों के दो बच्चे हैं- एक बेटा जिसका नाम युवान पॉल और एक बेटी सायशा पॉल है.

यह भी पढ़ें

ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे के साथ एक पुरानी बातचीत में मनीष ने अपने जीवन के कठिन समय को याद किया और बताया कि कैसे उनकी पत्नी ने हर चीज में उनका साथ दिया. उन्होंने कहा, “2008 में मैं एक साल के लिए बेरोजगार था- मेरे पास घर का किराया देने के लिए भी पैसे नहीं थे. लेकिन, संयुक्ता ने सब कुछ संभाल लिया. वह कहती थी, ‘धैर्य रखो-तुम्हें जल्द ही एक अच्छा अवसर मिलेगा.’ और एक साल बाद, ऐसा हुआ, मुझे एक टीवी सीरियल मिला. उसके बाद मैंने रियलिटी शो और अवार्ड नाइट्स किए. 2011 में हमारी एक बेटी और 2016 में एक बेटा हुआ. अंत में, मैं एक ऐसी जगह पर हूं, जहां मैं संयुक्ता और अपने बच्चों के लिए समय निकाल सकता हूं. 

अपनी आने वाली फिल्म जुग जुग जीयो में मनीष कियारा आडवाणी के भाई की रोल में हैं. फिल्म में वरुण धवन, नीतू कपूर, अनिल कपूर और प्राजक्ता कोली भी हैं.

बता दें कि मनीष ने अपने करियर की शुरुआत एक रेडियो जॉकी के रूप में की थी. बाद में उन्होंने स्टार वन के घोस्ट बना दोस्त से टीवी शो में डेब्यू किया. इसके बाद वह एनडीटीवी इमेजिन पर राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी. ज़ीनेक्स्ट पर ज़िंदादिल, सश… स्टार वन पर फिर कोई है, व्हील घर घर में और ज़ी टीवी पर लव गुरु जैसे शो में दिखाई दिए. उन्होंने कई रियलिटी टीवी शो झलक दिखला जा 7, साइंस ऑफ स्टूपिड, डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स, नच बलिए 9 जैसे शो को होस्ट किया. 

 



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,430FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime