Saturday, August 13, 2022

Model Jennifer Pamplona Who Went Through 40 Plastic Surgeries To Look Like Kim Kardashian Is Now In Detransitioning Process – Kim Kardashian की तरह दिखने के चक्कर में मॉडल ने करवाई 40 से ज्यादा सर्जरी, अब अपना चेहरा पाना चाहती है वापस


Kim Kardashian की तरह दिखने के चक्कर में मॉडल ने करवाई 40 से ज्यादा सर्जरी, अब अपना चेहरा पाना चाहती है वापस

Jennifer Pamplona ने किम कार्दाशियन की तरह दिखने के लिए 12 साल में करवाईं अनेक सर्जरी.

Kim Kardashian: कार्दाशियन-जेनर्स का सोशल मीडिया पर बोलबाला चलता है. सिर्फ अमेरिका ही नहीं दुनियाभर के अनेक देशों के लोग रिएलिटी टीवी स्टार कार्दाशियन और जेनर सिस्टर्स (Kardashian-Jenner Sisters) को फॉलो करते हैं. खासकर जब बात किम कार्दाशियन की आती है तो उन्हें फॉलो करने वालों की गिनती कम नहीं है. फैशन शो में रैम्प वॉक करना हो या किम की डेटिंग लाइफ, किम अच्छे या बुरे के लिए हमेशा ही लाइमलाइट में बनी रहती हैं. लेकिन, इस बार किम के चर्चा में आने का विषय किम खुद नहीं हैं बल्कि मॉडल जेनिफर पैम्प्लोना (Jennifer Pamplona) हैं. जेनिफर ने किम की तरह दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी करवाई लेकिन अब वे अपना पुराना चेहरा वापस पाना चाहती हैं. 

यह भी पढ़ें

जेनिफर पैम्प्लोना ने किम कार्दाशियन की तरह दिखने के लिए 12 साल में तकरीबन 40 बार कोस्मेटिक ऑपरेशन या कहें सर्जरी करवाई जिसमें उन्होंने 600 हजार डोलर्स यानी 4,77,11,400 रुपए खर्च हुए. इतनी बड़ी राशि और एक दशक से ज्यादा समय बीत जाने के बाद अब जेनिफर अपना पहले जैसा चेहरा पाना चाहती हैं जिसके लिए उन्हें 120 हजार डोलर्स यानी 95,43,162 रुपए और खर्च करने होंगे. 

इस पूरे मसले पर जेनिफर का कहना है कि उन्हें लोग कार्दाशियन कहकर बुलाते थे जिससे उन्हें परेशानी होने लगी थी. जेनिफर (Jennifer Pamplona) ने आगे कहा, “मैने काम किया, पढ़ाई की और मैं एक बिजनेसवुमन भी थी. मेरे जीवन में मैंने बहुत कुछ हासिल भी किया, लेकिन इतना सब करने के बाद भी मुझे लोग इसलिए पहचान रहे थे क्योंकि में एक कार्दाशियन की तरह दिख रही थी.” 

कार्दाशियन सिस्टर्स को लोग उनके काम से कम और सोशल मीडिया मॉडलिंग और प्लास्टिक सर्जरीस से ज्यादा जानते हैं. चाहे काइली जेनर (Kylie Jenner) हों, किम कार्दाशियन (Kim Kardashian) या फिर अक्सर चेहरा बदलती हुई नजर आने वाली क्लोइ कार्दाशियन हों, सभी को अलग-अलग प्लास्टिक सर्जरी (Plastic Surgery) के लिए अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जाता है. 


रिपोर्ट्स के अनुसार जेनिफर पैम्प्लोना 17 साल की थीं जब उन्होंने पहली सर्जरी कारवाई थी. किम की तरह दिखने के लिए ना सिर्फ चेहरे बल्कि पूरे शरीर को जेनिफर ने बदला. जेनिफर ने राइनोप्लास्टीज, बट इंप्लांट्स (Butt Implants) और फैट इंजेक्शंस भी लिए ताकि उनका शरीर किम की तरह दिख सके. जेनिफर का कहना है कि वे खुश नहीं थीं और सर्जरी से एडिक्टेड हो चुकी थीं जिस चलते चेहरे पर इस तरह फिलर्स करवाने लगीं जैसे सुपरमार्केट से कुछ ले रही हों. हालांकि, अब जेनिफर डी-ट्रांजिशनिंग प्रोसेस (De-transitioning Process) में हैं और अपनी पहले वाली पर्सनैलिटी और शक्ल पाना चाहती हैं. 

सन टैनिंग को इन घरेलू नुस्खों से भगाएं दूर





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,432FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime