Saturday, August 13, 2022

MS Dhoni Gets 40 Rupee Ayurvedic Treatment For Knee Problem Says Report – घुटने के दर्द के लिए एमएस धोनी करा रहे हैं 40 रुपये में आयुर्वेदिक इलाज


घुटने के दर्द के लिए एमएस धोनी करा रहे हैं 40 रुपये में आयुर्वेदिक इलाज

एमएस धोनी घुटने के दर्द का आयुर्वेदिक इलाज करा रहे हैं.

रांची:

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी घुटने की समस्या से निजात के लिए एक आयुर्वेदिक डॉक्टर से सलाह ले रहे हैं. एक रिपोर्ट में कहा गया है कि डॉक्टर एमएस धोनी से कुल ₹ 40 की फीस लेते हैं. धोनी महीनों से घुटने के दर्द से जूझ रहे हैं और इसके इलाज के लिए अलग-अलग विकल्प तलाश रहे हैं.

यह भी पढ़ें

दैनिक भास्कर अखबार की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि रांची से करीब 70 किलोमीटर दूर लापुंग के घने जंगलों वाले इलाके में रहने वाले आयुर्वेदिक चिकित्सक वंदन सिंह खेरवार क्रिकेटर के दर्द का इलाज कर रहे हैं.

धोनी ने अपने माता-पिता के इलाज में बेहतर परिणाम देखने के बाद, रांची के एक आश्रम में अपने घुटने का इलाज कराने का फैसला किया. डॉक्टर के मुताबिक महेंद्र सिंह धोनी ने उन्हें बताया कि कैल्शियम की कमी के कारण उन्हें घुटने में दर्द होता है.

वंदन सिंह खेरवार ने एनडीटीवी को बताया, “मैं उनसे परामर्श शुल्क के रूप में ₹20 लेता हूं और उन्हें ₹20 की दवाएं लिखता हूं.” धोनी हर चार दिन में आश्रम में आ रहे हैं. वह एक महीने से उनकी देखरेख कर रहे हैं.

वंदन सिंह खेरवार ने कहा, ‘जब धोनी मुझसे मिलने आए तो मैं उन्हें पहचान नहीं पाया. महेंद्र सिंह धोनी के साथ आए लोगों ने ही डॉक्टर को बताया कि वो उनसे अपना इलाज कराने आए हैं.

उन्होंने कहा, “मैंने धोनी के माता-पिता का भी इलाज किया है, वे पिछले तीन महीनों से उनकी दवाएं ले रहे हैं.”

महेंद्र सिंह धोनी के इस क्षेत्र में आने से लोगों में भी उन्हें एक झलक देखने की होड़ मची रहती है. इस भीड़ से बचने के लिए धोनी अपनी कार के अंदर ही बैठना पसंद करते हैं. वह अपनी दवा लेते हैं और प्रशंसकों के साथ फोटो खिंचवाकर उनकी तमन्ना भी पूरी करते हैं.



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,432FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime