Sunday, November 27, 2022

Mumbai: Driver Along With Two Accomplices Arrested In Cash Van Loot Case, Police Recovered Rs 2.25 Crore Cash


मुंबई : कैश वैन से करोड़ों लूटकर फरार होनेवाला ड्राइवर 2 साथियों संग गिरफ्तार, 2.25 करोड़ रुपये बरामद

पुलिस के मुताबिक आरोपी ड्राइवर यूपी का रहने वाला है.

मुंबई:

मुंबई के गोरगांव में इसी महीने की 5 तारीख को एक एटीएम कैश वैन के ड्राइवर ने अपने साथियों संग  2 करोड़ 80 लाख 50 हजार रुपये लूट लिए थे. पुलिस तफ्तीश में पता चला कि कैश वैन का ड्राइवर मौका देखकर पहले कैश वैन लेकर भागा फिर एक जगह खड़ी कर उसमें से रुपये लेकर फरार हो गया.

यह भी पढ़ें

इस वारदात से मुंबई पुलिस हिल गई और फौरन हरकत में आ गई. नॉर्थ रीजन के एडिशनल CP वीरेंद्र मिश्रा के मुताबिक वारदात को सुलझाने के लिए 8 टीमें बनाई गई थी और आखिरकार ड्राइवर उदय भान सिंह को वसई से गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस के मुताबिक आरोपी ड्राइवर यूपी का रहने वाला है.  कैश वैन से 2 करोड़ 80 लाख और 50 हजार रुपये लेकर वैन को गोरेगॉव एमटीएनएल के पास छोड़कर वो ऑटो रिक्शा की मदद से नालासोपारा की तरफ फरार हो गया था. पुलिस ने इस चोरी में उसका साथ देने वाले दूसरे आरोपी आकाश यादव को मुम्बई तथा ऋषिकेश सिंह को दिल्ली से गिरफ्तार  किया है.

पुलिस ने आरोपियों के पास से 2 करोड़ 25 लाख 70 हजार 500 रुपये बरामद किए हैं. पुलिस के अनुसार लूट की 80 फीसद राशि की रिकवरी हो चुकी है और आगे की जांच चल रही है. पुलिस के मुताबिक पकड़े गए आरोपियों पर यूपी में हत्या,  हत्या का प्रयास और अपहरण जैसे कई संगीन गुनाह दर्ज हैं.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,585FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime