Wednesday, November 30, 2022

Neena Gupta Reveal On Daughter Masaba Gupta Birth Without Marrying It Was Not My Plan – नीना गुप्ता बिना शादी के बेटी मसाबा गुप्ता के जन्म पर बोलीं


नीना गुप्ता बिना शादी के बेटी मसाबा गुप्ता के जन्म पर बोलीं- भुगता, सहा और इंजॉय भी किया

फिल्म इंडस्ट्री की पहली सिंगल मदर हैं नीना गुप्ता

नई दिल्ली :

नीना गुप्ता ने हाल ही में कहा कि उन्होंने अपने जीवन में लिए गए फैसलों की कभी योजना नहीं बनाई और वे उनके लिए भगवान की मास्टर प्लान थे. उन्होंने बताया कि एक बच्चा होने और 80 और 90 के दशक में भारतीय समाज में अकेले ही उसे पालना काफी मुश्किल था. नीना की वेस्ट इंडीज के पूर्व खिलाड़ी विवियन रिचर्ड्स के साथ उनके रिश्ते से बेटी मसाबा का जम्म हुआ. विव की शादी किसी और से हुई थी. नीना और विवियन जीवन भर अलग-अलग रहे हैं. इंडस्ट्री में पहली सिंगल मॉम होने के कारण उन्हें काफी बहादुर और मजबूत माना जाता है. 

यह भी पढ़ें

एक इंटरव्यू में नवभारत टाइम्स से बात करते हुए, नीना ने कहा, मैंने यह योजना नहीं बनाई थी कि मैं किसी ऐसे व्यक्ति के प्यार में पड़ जाऊंगी, जिसके साथ मैं नहीं रह सकती और उसके साथ एक बच्चा भी होगा. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरी लाइफ इतनी चैलेंजिंग होगी और मुझे बहादुरी के साथ चीजों का सामना करना पड़ेगा. 

उन्होंने कहा, “मैंने कभी हार नहीं मानी और अपने फैसलों पर कायम रही. मैंने इसके लिए कभी कोई आर्थिक या भावनात्मक मदद नहीं ली. मैंने सब सहा और उस सब का आनंद भी लिया. इसके अलावा मैं और क्या कर सकती थी. या तो मैं रोती रह सकती थी या किसी से शादी कर सकती थी. मैं रोते हुए अपना जीवन बर्बाद कर सकती थी. बहादुरी दिखाने की मेरी योजना नहीं थी, लेकिन मैंने बस स्वीकार कर लिया और जो कुछ भी भगवान ने मुझे दिया, उसके साथ आगे बढ़ गई.”

वर्कफ्रंट की बात करें तो नीना गुप्ता सूरज बड़जात्या के निर्देशन में बनी उंचाई में जल्द ही नजर आने वाली हैं. इसमें अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, डैनी डेन्जोंगपा और परिणीति चोपड़ा भी अहम रोल में हैं. उंचाई 11 नवंबर को रिलीज होगी. 

Featured Video Of The Day

गुरुग्राम में स्टंट करते हुए कार सवार युवकों ने तीन लोगों को कुचला, एक की मौत



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,586FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime