Saturday, August 13, 2022

Neetu Chandra Reveals That A Businessman Offered Her Rs 25 Lakh To Be His Salaried Wife – Neetu Chandra ने कहा बिजनेसमैन ने 25 लाख रुपये महीने में सैलरी वाइफ बनने का दिया ऑफर, क्या आप जानते हैं क्या होती है Salaried Wife


Neetu Chandra ने कहा बिजनेसमैन ने 25 लाख रुपये महीने में सैलरी वाइफ बनने का दिया ऑफर, क्या आप जानते हैं क्या होती है Salaried Wife

Neetu Chandra Viral: हाल ही में नीतू चंद्रा ने किया बड़ा खुलासा. 

Neetu Chandra: एक्ट्रेस नीतू चंद्रा को आपने ‘गरम मसाला’ और ‘ओय लकी, लकी ओय’ जैसी कई फिल्मों में देखा होगा. लेकिन, आजकल अपने हालिया इंटरव्यू के चलते नीतू हर तरफ सुर्खियां बटोर रही हैं. असल में नीतू (Neetu Chandra) ने इस इंटरव्यू में एक चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा कि एक बड़ा बिजनेसमैन (Businessman) नीतू को सैलरी पर बीवी (Salaried Wife) रखना चाहता था. इतना ही नहीं, नीतू को उस शख्स ने 25 लाख रूपाए प्रति माह देने के लिए कहा. इंटरव्यू में नीतू ने अपने बॉलीवुड जर्नी पर भी कई बातें की. लेकिन, सैलरी वाइफ वाली बात ने हर तरफ हवा पकड़ ली है. 

यह भी पढ़ें


असल में नीतू चंद्रा के संदर्भ में बात करें तो सैलरी वाइफ का मतलब है पैसे देकर किसी को अपनी पत्नी बनने के लिए कहना या साफ शब्दों में शादी को नौकरी की तरह देखना. 


आपने फिल्म जुदाई तो देखी ही होगी जिसमें उर्मिला मातोंडकर अनिल कपूर से शादी करने के लिए श्रीदेवी को करोड़ों रुपए देती है. एक तरह से अनिल कपूर को सैलेरी वाला पति भी कहा जा सकता है. 


आमतौर पर ऐसी कम ही चीजें देखने सुनने को मिलती हैं लेकिन बॉलीवुड (Bollywood) के गलियारों में अक्सर इस बात का जिक्र रहता है कि यह फेक शादी है या फेक रिलेशनशिप. पैसों के अलावा व्यक्ति फेम पाने के लिए भी रिलेशनशिप का दिखावा कर सकता है. वहीं, आपने देखा होगा कि किसी फलाना एक्टर या एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप में कोई अमीर व्यक्ति महंगे-महंगे गिफ्ट्स देकर मीडिया का अटेन्शन खींचता है और कुछ दिन बाद कानोंकान खबर नहीं लगती कि ब्रेकअप कैसे हुआ. इसे सैलरी या पैसे लेकर गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड बनना कहा जा सकता है. 

नीतू की बात करें तो निजी जीवन में नीतू अपनी फिटनेस और फैशन पर बेहद ध्यान देती हैं. इसमें कोई दोराय नहीं कि नीतू बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं. वे कभी योगा करती नजर आती हैं तो कभी साइकलिंग करते हुए. लेकिन, पिछले कुछ सालों से नीतू ने बॉलीवुड से दूरी बना रखी है.

 


  

सन टैनिंग को इन घरेलू नुस्खों से भगाएं दूर





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,432FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime