Wednesday, November 30, 2022

Notice To Dasna Devi Temple Priest Yeti Narasimhanand For Organizing Dharma Sansad – ‘धर्म संसद’ के आयोजन को लेकर डासना देवी मंदिर के पुजारी यति नरसिंहानंद को नोटिस


‘धर्म संसद’ के आयोजन को लेकर डासना देवी मंदिर के पुजारी यति नरसिंहानंद को नोटिस

गाजियाबाद:

स्थानीय पुलिस ने गाजियाबाद स्थित डासना देवी मंदिर के पुजारी यति नरसिंहानंद को नोटिस जारी कर 17 दिसंबर और छह दिसंबर को क्रमश: ‘धर्म संसद’ और इसकी तैयारी बैठक आयोजित नहीं करने का निर्देश दिया है, जिसकी अनुमति उन्होंने नहीं ली है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि जिला प्रशासन की ओर से मसूरी पुलिस ने बृहस्पतिवार को यति को नोटिस जारी किया. पूर्वी दिल्ली से भाजपा के पूर्व सांसद बैकुंठ लाल शर्मा ‘प्रेम’ की जयंती के अवसर पर 17 दिसंबर से प्रस्तावित तीन दिवसीय ‘धर्म संसद’ कार्यक्रम की योजना तैयार करने के लिए छह दिसंबर को तैयारी बैठक बुलाई गई है.

यह भी पढ़ें

यति ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा,“धर्म संसद मंदिर परिसर के अंदर आयोजित की जाएगी, इसलिए किसी अनुमति की आवश्यकता नहीं है. और यह पहली बार आयोजित नहीं हो रही है. हम इसे किसी भी कीमत पर आयोजित करेंगे, अगर पुलिस और प्रशासन बाधा उत्पन्न करता है, तो संत अपना विरोध दर्ज कराएंगे.” पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) इराज राजा ने कहा, ”बिना अनुमति के पुलिस तीन दिवसीय ‘धर्म संसद’ की अनुमति नहीं देगी, जिसमें सैकड़ों संत यहां पहुंचेंगे और उन्हें सुरक्षा प्रदान करना एक कठिन काम होगा. इसके अलावा, नगर निकाय चुनावों के मद्देनजर, जिले में धारा 144 भी लागू है. एसपी ने कहा कि किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए सभी एहतियाती कदम उठाए जाएंगे.

ये भी पढ़ें-

TRS विधायक खरीद फरोख्त मामला: केसीआर ने जारी किए वीडियो



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,587FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime