Wednesday, November 30, 2022

Novel Based Web Series At Ott Sacred Games To Laila These Are Best Hindi Web Series


Novel Based Web Series: सेक्रेड गेम्स से लेकर लैला तक, देखना चाहते हैं जबरदस्त कंटेंट तो ये रहीं नॉवेल बेस्ड 6 वेब सीरीज, हर एक पैसा वसूल

देखना चाहते हैं जबरदस्त कंटेंट तो ये रहीं नॉवेल बेस्ड 6 वेब सीरीज

नई दिल्ली:

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मौजूद कंटेंट को लेकर लोगों में काफी दिलचस्पी देखी जा सकती है. खासतौर पर लॉकडाउन के बाद लोगों में इसका क्रेज ज्यादा बढ़ा है. हो भी क्यों न यहां पर हर जॉनर का कंटेंट अवेलेबल जो है. किसी भी ऐज ग्रुप के ऑडियंस हों, यहां सबके लिए कुछ न कुछ मौजूद है. ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT) पर रोमांस, थ्रिलर, एक्शन, हॉरर सहित हर जॉनर की वेब सीरीज (Web Series), फिल्में और शोज हैं. वहीं, नॉवेल बेस्ड कुछ वेब सीरीज तो बेहद पॉपुलर हुईं. इन वेब सीरीज ने नॉवेल से ज्यादा सुर्खियां बटोरी . यहां हम नॉवेल आधारित कुछ वेब सीरीज के बारे में बता रहे हैं. कुछ अच्छा देखना चाहते हैं तो ये आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकती हैं…

स्टेट ऑफ सीज: 26/11 – जी5

यह वेब सीरीज संदीप उन्नीथन की किताब ‘ब्लैक टोरनाडो’ पर बेस्ड है, जो 26/11 को हुए आतंकी हमले पर लिखी गई है. इसमें विवेक दहिया, अर्जुन बिजलानी और अर्जन बाजवा मुख्य भूमिका में है. 

द फाइनल कॉल- जी5

यह वेब सीरीज  प्रिया कुमार की नॉवेल ‘आई विल गो विद यूः फाइट ऑफ ए लाइफटाइम’ पर बेस्ड है.  ये कहानी उन लोगों कि है जो मुंबई से सिडनी जाने के लिए फ्लाइट लेते हैं. उनकी जिंदगी तब खतरे में पड़ जाती है जब बोर्ड का कैप्टन सुसाइड कर लेता है. इसमें अर्जुन रामपाल, अंशुमन मल्होत्रा, नीरज काबी ने काम किया है. 

सेक्रेड गेम्स – नेटफ्लिक्स

यह वेब सीरीज विक्रम चंद्र की नॉवेल ‘सेक्रेड गेम्स’ पर बेस्ड है. अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी इस सीरीज में सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, कल्कि कोचलिन, पंकज त्रिपाठी और राधिका आप्टे जैसे बेहतरीन कलाकार हैं. 

बार्ड ऑफ ब्लड – नेटफ्लिक्स 

यह वेब सीरीज नॉवेल ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ पर बेस्ड है. बिलाल सिद्दीकी की नॉवेल पर बनी इस सीरीज में पूर्व रॉ एजेंट की कहानी दिखाई गई है. इसमें इमरान हाशमी, विनीत कुमार, कीर्ति कुलकर्णी ने काम किया है. 

द मैरिड विमेन -आल्ट बालाजी

यह वेब सीरीज ‘द मैरिड वीमेन’ नॉवेल पर आधारित है.  मजनू कपूर ने द मैरिड वुमन’ नाम से ही यह नॉवेल लिखी है. इस सीरीज की कहानी 1992 के बाबरी मस्जिद मामले और होमो सेक्सुअलिटी के मुद्दे को बयां करती है.   इसमें रिद्धि डोगरा और मोनिका डोगरा मुख्य भूमिका में है. 

लैला – नेटफ्लिक्स

यह वेब सीरीज ‘लैला’ नाम से लिखी गई किताब से प्रेरित है, जिसके राइटर प्रयाग अकबर हैं. इसमें एक ऐसी महिला की कहानी है, जो अपनी बेटी को ढूंढ रही है. लीड रोल में हुमा कुरैशी ने इसमें शानदार अभिनय किया है.

Featured Video Of The Day

MCD चुनाव: कूड़े को मुद्दा बनाकर चुनाव लड़ेगी AAP



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,587FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime