Sunday, November 27, 2022

Only One Girls Video Has Been Leaked, Chandigarh University Issued A Statement Amid Protests, 10 Things


नई दिल्ली:
चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में एमएमएस लीक मामले को लेकर विश्वविद्यालय प्रशासन ने एक बयान जारी किया है. इस बयान में कहा गया है कि यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में रहने वाली कई लड़कियों का नहीं सिर्फ एक लड़की का लीक हुआ है वीडियो. बता दें कि इस मामले में पुलिस फिलहाल जांच कर रही है. 

इस खबर से जुड़ी 10 बड़ी बातें यहां पढ़ें…

  1. चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के प्रो-वाइसचांसलर आरएस बावा ने अपने एक आधिकारिक बयान में कहा कि अलग-अलग छात्राओं के एमएमएस वीडियो बनाए जाने की खबरें पूरी तरह से फर्जी और निराधार हैं. 

  2. बावा ने कहा कि इस मामले में तमाम फोन और अन्य संबंधित उपकरणों को पुलिस के हवाले किया जा चुका है. ताकि पुलिस पूरे मामले की गंभीरता के साथ जांच कर सके. 

  3. यूनिवर्सिटी ने यह बयान उस समय जारी किया है जब ऐसा कहा जा रहा था कि छात्राओं के फोन में 60 से ज्यादा ऐसे आपत्तिजनक वीडियो पाए गए हैं.

  4. इस मामले की जांच में पुलिस ने अपनी एक टीम हिमाचल प्रदेश भी भेजा है. बताया जा रहा है आरोपी लड़की का एक जानकार शिमला में रहता है. उससे भी पूछताछ की तैयारी की जा रही है. 

  5. पंजाब के सीएम भगवंत मान ने आश्वासन दिया है कि इस मामले की पूरी गंभीरता के साथ जांच कराई जाएगी. साथ ही दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. 

  6. इस मामले को लेकर राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी एक बयान जारी किया है. इसमें बताया गया है कि उन्होंने इस पूरे मामले को पूरी गंभीरता से लिया है. मामले की जांच को लेकर महिला आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने पंजाब के डीजीपी को भी पत्र लिखा है. 

  7. आम आदमी पार्टी ने भी चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में हुई इस घटना को शर्मनाक बताया है. साथ ही मामले की जांच और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की बात भी कही है. 

  8. उधर, छात्र इस पूरे मामले को लेकर चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी प्रशासन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. 

  9. विश्वविद्यालय प्रशासन ने इस पूरे मामले को लेकर एक जारी बयान में कहा है कि ये घटना में सिर्फ एक लड़की शामिल है. 

  10. पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले की जांच कर रही है. मामले की गंभीरता को देखते हुए कई छात्रों के मोबाइल फोन को भी जब्त किया गया है. साथ ही कई छात्रों से पूछताछ भी की जा रही है. 



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,585FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime