Friday, August 12, 2022

Pakistani Journalist Slaps Boy During Live Reporting Internet Upset To Watch This Viral Video – पाकिस्तानी महिला पत्रकार ने लाइव रिपोर्टिंग के दौरान बच्चे को जड़ दिया ज़ोरदार तमाचा, लोग ने पूछा


पाकिस्तानी महिला पत्रकार ने लाइव रिपोर्टिंग के दौरान बच्चे को जड़ दिया ज़ोरदार तमाचा, लोग ने पूछा- आखिर हुआ क्या ?

पाकिस्तानी महिला पत्रकार ने लाइव रिपोर्टिंग के दौरान बच्चे को जड़ दिया ज़ोरदार तमाचा

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो (Viral Video) में एक पाकिस्तानी पत्रकार (Pakistani journalist) को कैमरे के सामने एक लड़के को थप्पड़ मारने का वीडियो सामने आया है. वह हाल ही में ईद के त्योहार पर रिपोर्टिंग (Live Reporting) कर रही थी, जो रविवार, 9 जुलाई को दुनिया भर में मनाया गया था. ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो को अबतक 3 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है.

यह भी पढ़ें

इस वायरल हो रहे वीडियो में पत्रकार पीस टू कैमरा दे रही थी, जब वह उस बात से नाराज हो गई, जो उसके बगल में खड़े लड़के ने कहा या किया. हालांकि इस बात का पता नहीं चल पाया है कि किस वजह से वह लड़के पर गुस्सा हुई, जैसे ही उसने बोलना समाप्त किया, उलड़के को ज़ोरदार थप्पड़ जड़ दिया. यह माना जा रहा है कि लड़के ने एक कलत कमेंट किया था. जिससे रिपोर्टर को गुस्सा आ गया और उसने लड़के को थप्पड़ मार दिया.

देखें Video:

इस वीडियो को देखने के बाद इंटरनेट पर कुछ यूजर्स भ्रमित हो गए थे, क्योंकि वे समझ नहीं पा रहे थे कि आखिर पत्रकार ने अपना आपा क्यों खो दिया ? बाकी यूजर्स उसकी ऐसी हरकत से काफी नाराज हुए.

वाराणसी रेलवे स्टेशन पर पुलिसकर्मी ने महिला को ट्रेन के नीचे आने से बचाया





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,430FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime