Wednesday, November 30, 2022

Passenger Was Stopped From Carrying Gulab Jamun At Phuket Airport What He Did Next See Viral Video


सुरक्षा जांच के दौरान यात्री के सामान में निकला गुलाब जामुन, फिर एयरपोर्ट स्टाफ ने जो किया, नहीं होगा यकीन

सुरक्षा जांच के दौरान यात्री के सामान में निकला गुलाब जामुन

आप अक्सर हवाई अड्डे पर यात्रियों को सुरक्षा जांच के दौरान अपने सामान से सामान निकालते हुए देखेंगे, विशेष रूप से खाने की चीजें. कुछ ऐसा ही हिमांशु देवगन के साथ तब हुआ जब वह फुकेत एयरपोर्ट पर थे. उसके पास गुलाब जामुन की एक कैन थी जिसे उन्हें अपने सामान में ले जाने की अनुमति नहीं थी. उन्होंने वहां मौजूद एयरपोर्ट अधिकारियों के साथ मिठाइयों का डिब्बा बांटने का फैसला किया. उन्होंने इस पूरे क्षण को रिकॉर्ड किया और वीडियो को इंस्टाग्राम पर अपलोड किया. वीडियो को 1 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.

यह भी पढ़ें

वायरल हो रहे वीडियो में हिमांशु को गुलाब जामुन (Gulab Jamun) का डिब्बा खोलते और सुरक्षा जांच के दौरान अधिकारियों को देते हुए देखा जा सकता है. स्वादिष्ट मिठाई का स्वाद चखते ही हिमांशु ने अधिकारियों की प्रतिक्रिया को कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया.

देखें Video:

“जब उन्होंने हमें सुरक्षा जांच में गुलाब जामुन ले जाने के लिए प्रतिबंधित किया, तो हमने उनके साथ अपनी खुशी शेयर करने का फैसला किया. फुकेत हवाई अड्डा, ” वीडियो पर लिखे कैप्शन में लिखा था. उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, “दिन की शानदार शुरुआत!”

लोगों ने भी इसकी सराहना की क्योंकि उन्हें लगा कि यह बर्बाद होने वाली वस्तुओं से बेहतर है. कमेंट सेक्शन “मीठा” और “अद्भुत” जैसे शब्दों से भर गया है.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,587FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime