Saturday, November 26, 2022

Passengers Going To The Airport In Bangalore Will Get Rid Of Traffic, Blade India Is Going To Start Helicopter Service In The City – बेंगलुरु में अब ट्रैफिक जाम से बचने के लिए लोग ले सकते हैं हेलिकॉप्टर सेवा, 120 मिनट की यात्रा पूरी हो जाएगी 15 मिनट में


बेंगलुरु में अब ट्रैफिक जाम से बचने के लिए लोग ले सकते हैं हेलिकॉप्टर सेवा, 120 मिनट की यात्रा पूरी हो जाएगी 15 मिनट में

बेंगलुरु:

अब आप बेंगलुरु हवाई अड्डे से शहर के लिए एक हेलिकॉप्टर ले सकते हैं और यातायात से बच सकते हैं. आवागमन का समय मौजूदा 120 मिनट से घटकर सिर्फ 15 मिनट रह जाएगा. ब्लेड इंडिया ने घोषणा की है कि वह बेंगलुरु और केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के बीच तेजी से यात्रा सुनिश्चित करने के लिए हेलिकॉप्टर सेवाएं शुरू करेगी. यह सेवाएं सप्ताह में पांच बार 10 अक्टूबर से शुरू होंगी. कीमत, प्रति सीट टैक्स के बिना रुपये 3,250 रुपये होंगी.H125 DVG एयरबस हेलीकॉप्टर हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड एयरपोर्ट और बेंगलुरु एयरपोर्ट के बीच एक बार में पांच से छह यात्रियों के साथ उड़ान भर सकता हैं. 

यह भी पढ़ें

कंपनी ने हेलिकॉप्टर सेवा को लेकर कहा है कि यात्री बेंगलुरु एयरपोर्ट तक की यात्रा के लिए 120 मिनट की सवारी  को  15 मिनट” की हवाई सवारी के तौर पर कर सकेंगे. कंपनी ने कहा कि उसके द्वारा वह बाद में और रूट जोड़ा जाएगा. “व्हाइटफील्ड और इलेक्ट्रॉनिक सिटी को जोड़ा को भी इसके अंदर लाया जाएगा. प्रारंभ में, ब्लेड इंडिया दिन में दो बार संचालित होगी. बेंगलुरु से एचएएल हवाई अड्डे की सवारी सुबह 9 बजे निर्धारित है. रिटर्न हेलिकॉप्टर शाम 4:15 बजे उड़ान भरेगा.

बताते चलें कि हाल ही में ब्लेड इंडिया ने गोवा में अपनी हेलीकॉप्टर सेवा शुरू करने की घोषणा की थी. इस सेवा में स्थानीय यात्रियों के साथ ही पर्यटकों के लिए भी यात्रा की पेशकश की गई थी. कंपनी के अनुसार हेलीकॉप्टर सेवाएं इनबाउंड यात्रा के लिए हैं और यह गोवा हवाई अड्डे को उत्तरी गोवा, दक्षिण गोवा और पुराने गोवा से जोड़ेगी.



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,586FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime