Saturday, November 26, 2022

Pawar Fadnavis And Me On The Same Dais May Give Some People Sleepless Nights Says CM Shinde – शरद पवार, फडणवीस और मुझे साथ देखकर कुछ लोगों की उड़ सकती है रातों की नींद : शिंदे


शरद पवार, फडणवीस और मुझे साथ देखकर कुछ लोगों की उड़ सकती है रातों की नींद : शिंदे

महाराष्ट्र में सत्ता परिवर्तन के बाद पहली बार मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) एनसीपी प्रमुख शरद पवार के साथ एक मंच पर दिखे. बुधवार को सीएम एकनाथ शिंदे, उप-मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता आशीष शेलार ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के अध्यक्ष शरद पवार (Sharad Pawar)के साथ मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) के चुनावों से पहले स्पेशल डिनर में शिरकत की. इस मौके पर शिंदे ने कहा कि पवार के उनके और बीजेपी नेताओं के साथ मंच साझा करने से कुछ लोगों की रातों की नींद उड़ सकती है.

यह भी पढ़ें

हालांकि, एकनाथ शिंदे ने किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन उनके इस बयान को पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के लिए माना जा रहा है. शिंदे ने इस मौके पर कहा, ‘पवार, फडणवीस और शेलार एक ही मंच पर इससे कुछ लोगों की रातों की नींद उड़ सकती है. लेकिन यह राजनीति करने की जगह नहीं है. हम सभी खेल के प्रशंसक और समर्थक हैं. इसलिए हम अपने राजनीतिक मतभेदों के बावजूद खेल के विकास के लिए साथ आए हैं.’

 शिंदे गुट के विद्रोह के कारण उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महा विकास अघाड़ी (एमवीए) सरकार गिर गई थी. शिवसेना के 55 में से 39 विधायकों के साथ शिंदे के विद्रोह के कारण भी पार्टी में फूट पड़ी थी. इसके बाद एकनाथ शिंदे ने बीजेपी के साथ गठबंधन कर लिया. एकनाथ शिंदे सीएम बने और देवेंद्र फडणवीस उनके डिप्टी.

बता दें कि मुंबई क्रिकेट संघ के पदाधिकारियों के पांच पदों, एमसीए के 9 पार्षदों और टी -20, मुंबई की सामान्य परिषद के दो प्रतिनिधियों के लिए मतदान 20 अक्टूबर को होने हैं. ठाकरे के करीबी मिलिंद नार्वेकर और एनसीपी नेता जितेंद्र आव्हाड भी चुनाव लड़ रहे हैं. पवार और नवनियुक्त बीसीसीआई कोषाध्यक्ष और बीजेपी आशीष शेलार द्वारा गठित पैनल से अपना नामांकन दाखिल किया है.

ये भी पढ़ें:-

उद्धव गुट को SC का झटका, BMC पार्षदों की संख्या घटाने के फैसले पर दखल से इनकार

उद्धव ठाकरे के बाद एकनाथ शिंदे को मिला चुनाव चिन्ह, ‘तलवार-ढाल’ से होगा ‘मशाल’ का मुकाबला

बिलकिस केस के दोषियों पर परोल के दौरान भी दर्ज हुए FIR

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,585FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime