Wednesday, November 30, 2022

People Sitting In Power Are Poisoning The Atmosphere Of The Country, Yogendra Yadavs Attack On BJP – सत्ता में बैठे लोग देश के माहौल में जहर घोल रहे हैं, योगेंद्र यादव का बीजेपी पर हमला


'सत्ता में बैठे लोग देश के माहौल में जहर घोल रहे हैं', योगेंद्र यादव का बीजेपी पर हमला

स्वराज इंडिया के नेता योगेंद्र यादव ने बृहस्पतिवार को कहा कि सत्ता के शीर्ष पदों पर बैठे लोग देश के माहौल में जहर घोल रहे हैं. कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ शुरू होने से पहले यादव ने यात्रा का समर्थन करने वाले नागरिक समाज संगठनों के सदस्यों के साथ यहां जनसभाएं कीं. यादव से एक पत्रकार ने पूछा कि कांग्रेस के नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में चल रही इस यात्रा का 2024 के आम चुनाव पर क्या असर पड़ेगा. इसपर यादव ने कहा कि नागरिक समाज के कार्यकर्ता किसी पार्टी की जीत या हार सुनिश्चित करने के लिए यात्रा का समर्थन नहीं कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें

उन्होंने किसी पार्टी या नेता का नाम लिए बगैर कहा, “हम यहां इसलिए हैं क्योंकि देश के माहौल में जहर घोला जा रहा है और यह बाहर से नहीं घोल जा रहा. (राजनीतिक)सत्ता के शीर्ष पर बैठे लोग देश में जहर घोल रहे हैं.” यादव ने कहा, “इन लोगों ने अपने दो शासनकालों में इतना जहर घोल दिया है कि इसे खत्म करने में दो पीढ़ियां लग जाएंगी. और यही चिंता है, जो हमें यहां लाई है.” उन्होंने कहा कि ‘भारत जोड़ो यात्रा’ को अपेक्षा से काफी अधिक समर्थन मिल रहा है.

ये भी पढ़ें –

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,587FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime