Thursday, December 8, 2022

PM Modi Will Enter Himachals Election Battle, Will Hold Two Rallies Each On November 5 And 9 – हिमाचल के चुनाव मैदान में उतरेंगे पीएम मोदी, 5 और 9 नवंबर को करेंगे दो-दो रैलियां


हिमाचल के चुनाव मैदान में उतरेंगे पीएम मोदी, 5 और 9 नवंबर को करेंगे दो-दो रैलियां

हिमाचल प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे पर भाजपा चुनाव लड़ रही है.

हिमाचल के चुनाव मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी उतरने जा रहे हैं. वह पांच नवंबर को दो रैलियों को संबोधित करेंगे. पांच नवंबर को सोलन और मंडी की चुनावी रैली में प्रधानमंत्री शामिल होंगे. इसके अलावा 9 नवंबर को भी दो रैलियों को प्रधानमंत्री संबोधित करेंगे. हिमाचल प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे पर भाजपा चुनाव लड़ रही है.

यह भी पढ़ें

हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी जारी विजन डॉक्यूमेंट करेगी. चार नवंबर को शिमला में बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा विजन डॉक्यूमेंट जारी करेंगे. 12 नवंबर को हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होंगे. वोटों की गिनती 8 दिसंबर को होगी.

आपको बता दें कि हिमाचल प्रदेश में चुनाव प्रचार चरम पर है. सत्ताधारी पार्टी भाजपा विकास का दावा कर पूरा दमखम लगा रही है तो कांग्रेस 1 लाख सरकारी नौकरी और पुरानी पेंशन स्कीम लागू करने की गारंटी देकर वोटरों को अपनी तरफ लाने की कोशिश कर रही है. हालांकि, एनडीटीवी से बातचीत में हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का दावा है कि कांग्रेस की बात पर कोई विश्वास नहीं करता. एक लाख नौकरी की गारंटी जुमला है.

एनडीटीवी से विशेष बातचीत में हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा, ‘कांग्रेस की बात पर कोई विश्वास नहीं करता. जहां उनकी सरकार है, वहां क्या उन्होंने एक लाख नौकरी दी? एक लाख नौकरी की गारंटी जुमला है. 2017 में जब यहां से कांग्रेस की सरकार गई तो हम पर भारी कर्ज छोड़ गए थे. कांग्रेस का पूरे देश से सफाया हो जाएगा.’

यह भी पढ़ें-

ट्रेन से गिरते बच्चे की आरपीएफ जवान ने कैसे बचाई जान, देखें वीडियो
दिल्ली के अशोक नगर में ट्रिपल मर्डर : नौकरी से निकालने पर हुई हत्या, जानें पूरा मामला
‘दिल्ली में कंस्ट्रकशन वर्क पर रोक’ : सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा- ‘लेबर्स को देंगे 5000 रुपये प्रति माह’

Video : सलमान खान को Y+ कैटेगरी की सुरक्षा, लॉरेंस बिश्‍नोई गैंग से मिली थी धमकी | पढ़ें



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,601FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime