Thursday, August 11, 2022

Police Didnt Allow People To Vote: Azam Khan Bifurcated Over Defeat In Rampur Bypoll – पुलिस ने लोगों को वोट ही नहीं देने दिया : रामपुर उपचुनाव में मिली हार पर बिफरे सपा नेता आजम खान


'पुलिस ने लोगों को वोट ही नहीं देने दिया' : रामपुर उपचुनाव में मिली हार पर बिफरे सपा नेता आजम खान

नई दिल्ली:

यूपी में हुए उप-चुनाव में समाजवादी पार्टी को  बड़ा झटका लगा है. रामपुर में जहां भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के घनश्याम लोधी ने समाजवादी पार्टी के आसिम राजा को बड़े अंतर से हराया वहीं आजमगढ़ में बीजेपी के दिनेश लाल यादव समाजवादी पार्टी के धर्मेंद्र यादव से बढ़त बनाए हुए. रामपुर में पार्टी को मिली हार पर सपा नेता आजम खान की प्रतिक्रिया आई है. उन्होंने एनडीटीवी से कहा कि रामपुर ने पुलिस ने लोगों को वोट ही नहीं डालने दिया है. जो लोग वोट करने आए थे उन्हें पुलिस ने पीटा है. अगर मुझे पता होता कि मतदान के दौरान इतनी नाइंसाफी होगी तो हम चुनाव ही नहीं लड़ते. आजम खान ने आगे कहा कि इन्हें हमसे घृणा हो गई है. हमारे पास बंटवारे के समय पर मौका था कि हम पाकिस्तान चले जाएं लेकिन हम नहीं गए. हम नहीं गए ताकि अपने बच्चों को फौज में भेज सकें. मैं तो सिर्फ इतना बोलना चाहता हूं कि देश में अगर ऐसे ही चुनाव होने हैं तो मुसलमानों से वोट देने का अधिकार छीन लेना चाहिए. 

यह भी पढ़ें

आजम खान ने रामपुर में प्रचार के लिए अखिलेश यादव के ना आने पर कहा कि हमने जानबूझकर अखिलेश जी को प्रचार के लिए नहीं बुलाया. अखिलेश जी नहीं आए तो पुलिस ने लोगों पर लाठियां बरसाई है, अगर अखिलेश यादव प्रचार के लिए आते तो शायद हमारा जोश देखकर पुलिस गोली भी बरसाती. जो मुझे सुन रहे हैं उनसे सिर्फ मैं इतना ही कहूंगा कि नफरत का जवाब मोहब्बत से दें. 



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,430FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime