Thursday, December 8, 2022

Preeti Rai Navratri Song Aanshuaa Ke Dhar Released Watch Video – नवरात्रि पर प्रीति राय और आस्था का देवी गीत आंसूआ के धार ने मचाया धूम, रिलीज होते ही लाखों में पहुंचा व्यूज   


नवरात्रि पर प्रीति राय और आस्था का देवी गीत ''आंसूआ के धार' ने मचाया धूम, रिलीज होते ही लाखों में पहुंचा व्यूज   

सिंगर प्रीति राय की आवाज में देवी गीत ‘ आंसूआ के धार’ आज जारी किया गया

नई दिल्ली :

नवरात्रि 26 सितंबर से शुरू होने जा रही हैं, जिसे लेकर अभी से भोजपुरी म्यूजिक कंपनियों ने कमर कस ली है. कंपनियां रोजाना देवी गीत रिलीज कर रही हैं, जो भोजपुरी दर्शकों से लेकर गैर भोजपुरी भाषी दर्शकों को भी पसंद आ रहे हैं. अब इसी कड़ी में ववर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी ने अपने देवी गीतों को रिलीज करना शुरू कर दिया है. आज सिंगर प्रीति राय की आवाज में देवी गीत ‘ आंसूआ के धार’ जारी किया गया है. इसे दर्शकों से भरपूर प्यार मिल रहा है. इस भक्तिमय गीत में अभिनेत्री आस्था सिंह ने परफॉर्म किया है. 

यह भी पढ़ें

गीत में नवरात्रि के नौ दिन पूरे होने पर मां की मूर्ति का विसर्जन होने जा रही है, जिसको लेकर अभिनेत्री को नवरात्रि का पहला दिन याद आता है. जब माता की मूर्ति आती है तो वे कैसे माता का पूजा अर्चना करती है. इसके विसर्जन के समय  अभिनेत्री गा रही है कि नौ दिन के लागल मैया कैसे भुलाई बोलो मइया हमारा कोके करेजा नहीं रोकेला अखियां आंसूआ के धार. 

गीत में अभिनेत्री का भक्ति भाव हर किसी की आंखों में आंसू लाने के लिए काफी है. देवी गीत में भव्य पंडाल को बनाया गया है, जिसमें माता की मूर्ति रखी हुई है और अभिनेत्री अपनी सहेलियों संग देवी की भक्ति में लीन होकर डांस कर रही है. 

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रजेंट ‘ आंसूआ के धार’ देवी गीत के लेखक संतोष उत्पाती हैं, इसका संगीत आर्या शर्मा ने तैयार किया है. देवी गीत का निर्माण निर्माता रत्नाकर कुमार ने किया है. गाने का निर्देशन रवि पंडित ने किया है. इसको कोरियोग्राफ विशाल गुप्ता ने किया है. गाने के फुल राइट्स वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के पास हैं



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,601FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime