Saturday, August 13, 2022

PV Sindhu Dances On Latest Trend Head Shoulder Knees And Toes


PV Sindhu ने  Gomo Gomi पर किया शानदार डांस, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा वीडियो

मस्ती में थिरकती हुई नज़र आईं पीवी सिंधु, वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्ली:

एक तरफ भारतीय शटलर पीवी सिंधु इस समय मलेशिया ओपन 2022 में हिस्सा ले रही हैं, तो दूसरी ओर वो अपने सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. हाल ही में इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया, जो तेजी से वायरल हो रहा है और 1 घंटे के अंदर ही हजारों लोग इसे लाइक कर चुके हैं. बता दें कि पीवी सिंधु इंस्टाग्राम पर आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज़  शेयर करती रहती हैं. इसी कड़ी में उन्होंने अपना डांस वीडियो शेयर किया है जो फैन्स को बेहद पसंद आ रहा है.

यह भी पढ़ें

पीवी सिंधु का वायरल वीडियो 

सोशल मीडिया पर इन दिनों शटलर पीवी सिंधु का एक लाजवाब वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पीवी सिंधु सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे सॉन्ग ‘हेड, शोल्डर, नीज एंड टोस’ पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस डांस में पीवी सिंधु की मस्ती और चेहरे की मुस्कुराहट लोगों को दीवाना बना रही है. उनके लुक की बात की जाए तो उन्होंने ब्लैक कलर की जैगिंगस पहनी हुई हैं. साथ ही इससे प्रिंटेड क्रॉप टॉप और प्रिंटेड लूज ओपन शर्ट के साथ कैरी किया हुआ हैं.सिंधु ने हाल ही में जो वीडियो शेयर किया उसे पोस्ट कर उन्होंने लिखा कि ‘जो आपको सचमुच में खुशी देता है, वो करें’. पीवी सिंधु का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और खबर लिखे जाने तक 66 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं, फैंस इस पर कई सारे कमेंट कर रहे हैं एक यूजर ने लिखा ‘ब्यूटीफुल डांस पीवी’, तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि ‘आप जो भी करती हैं हमें पसंद आता है.’

वर्कफ्रंट

पीवी सिंधु के काम की बात की जाए तो वो इस समय मलेशिया ओपन 2022 में भाग ले रही हैं. बता दें कि सिंधु ने 2019 विश्व चैंपियनशिप में गोल्ड सहित ओलंपिक और बीडब्ल्यूएफ सर्किट जैसे विभिन्न टूर्नामेंटों में कई पदक जीते हैं.



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,432FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime