Wednesday, March 22, 2023

Rahul Dev raising His Son Alone After Wife death – पत्नी की मौत के बाद बेटे की अकेले परवरिश कर रहे हैं राहुल देव, बोले


पत्नी की मौत के बाद बेटे की अकेले परवरिश कर रहे हैं राहुल देव, बोले- मां बनना आसान नहीं 

राहुल देव ने बयां किया सिंगल फादर की परेशानियां

नई दिल्ली :

राहुल देव (Rahul Dev) ने एक सिंगल फादर हैं उनकी पत्नी की मौत हो गई है. उन्होंने हाल ही में सिंगल फादर के रूप में अपनी परेशानियों के बारे में शेयर किया. 2009 में अपनी पत्नी रीना देव की मृत्यु के बाद एक्टर ने अपने बेटे, सिद्धार्थ देव को अपने दम पर पाला. एक इंटरव्यू में राहुल देव ने बताया कि वह अक्सर असुरक्षित महसूस करते थे क्योंकि उन्होंने अपने बेटे के लिए माता और पिता दोनों बनने की कोशिश की थी. उन्होंने यह भी कहा कि विडो होना इतना आसान नहीं है, जितना कि फिल्मों में दिखाया जाता है.

यह भी पढ़ें

एक्टर ने कनेक्ट एफएम कनाडा को बताया, “पेरेंटिंग बिल्कुल भी आसान नहीं है. बच्चों को पालने में महिलाओं का बड़ा रोल होता है, जिस तरह से वे बच्चों को समझती हैं, शायद इसलिए कि यह उनमें से आते हैं. बच्चों के लिए उनके पास जिस तरह का धैर्य है, मैंने कोशिश की. बहुत कुछ किया, लेकिन कई बार ऐसा भी होता था जब मैं अपना आपा खो देता था. मुझे मां और बाप दोनों बनने की कोशिश करनी पड़ती थी. जब मैं स्कूल में अभिभावक-शिक्षक की बैठकों में जाता था, तो मैं ज्यादातर माताओं को देखता था. उस समय मुझे गहरी असुरक्षा की भावना महसूस होती थी.”

उन्होंने आगे कहा, “यह बहुत दर्दनाक है. इसमें से बहुत कुछ मैं याद नहीं करना चाहता. ऐसा किसी के साथ ना हो जो मेरे साथ हुआ. फिल्मों में यह आसान लगता है, फिल्मों में दिखता है कि कोई विडो हो गया और फिर से शुरूआत करता है, लेकिन फिर से शुरू करना बिल्कुल भी आसान नहीं है.”

राहुल ने मुग्धा गोडसे के साथ अपने संबंधों के बारे में भी बात की. दोनों की उम्र में 14 साल का  अंतर है.  राहुल और मुग्धा आठ साल से अधिक समय से डेटिंग कर रहे हैं. वह अगली बार कन्नड़ फिल्म कब्ज़ा में उपेंद्र, श्रिया सरन और किच्चा सुदीप के साथ दिखाई देंगे.

 



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,743FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime