Saturday, August 20, 2022

Rain Alert: Relief To Delhiites Due To Heavy Rain, Heavy Rain In These State For The Next 5 Days – Read IMDs Latest Forecast – Rain Alert: झमाझम बारिश से दिल्ली-NCR के लोगों को राहत, इन राज्यों में अगले 5 दिन जमकर बरसेंगे बादल- पढ़ें IMD के ताजा पूर्वानुमान


Rain Alert: झमाझम बारिश से दिल्ली-NCR के लोगों को राहत, इन राज्यों में अगले 5 दिन जमकर बरसेंगे बादल- पढ़ें IMD के ताजा पूर्वानुमान

काफी देर तक हुई तेज बारिश के कारण अधिकतम तापमान में गिरावत दर्ज की गई. (File)

नई दिल्ली:

बीते कई दिनों से उमस भरी गर्मी से परेशान दिल्ली-एनसीआर वासियों को शनिवार को झमाझम बारिश के साथ राहत मिली. काफी देर तक हुई तेज बारिश के कारण अधिकतम तापमान में गिरावत दर्ज की गई. वहीं, हवा में भी ठंडक मेहसूस की गई है. आईएमडी के अनुसार अगले 5 दिनों के दौरान छत्तीसगढ़, विदर्भ, मध्य प्रदेश, ओडिशा, कोंकण, गोवा, केरल, माहे, तटीय कर्नाटक, मध्य महाराष्ट्र और गुजरात में अलग-अलग जगह भारी वर्षा हो सकती है. 

यह भी पढ़ें

मौसम विभाग के अनुसार दक्षिण आंतरिक कर्नाटक, सौराष्ट्र, कच्छ और ओडिशा में 16 तारीख को, छत्तीसगढ़ में 16-17 को, पश्चिम मध्य प्रदेश में 19 को और पूर्वी मध्य प्रदेश में 18-20 जुलाई, 2022 को बहुत भारी वर्षा होने की संभावना है. अगले 5 दिनों के दौरान तटीय आंध्र प्रदेश, यनम, तेलंगाना में छिटपुट से मध्यम वर्षा होने की संभावना है. 16 जुलाई, 2022 को तमिलनाडु, पुडुचेरी और कराईकल में भी भारी से बहुत भारी वर्षा की संभावना है.

अगले तीन दिनों के दौरान जम्मू और कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, पुंजाह, हरियाणा, चंडीगढ़ और राजस्थान में अलग-अलग जगह गरज के मध्यम वर्षा और  उत्तर प्रदेश में वर्षा गतिविधि में वृद्धि के साथ अलग-अलग जगह वर्षा की संभावना है. 16 तारीख को हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश की संभावना है. 19 को पंजाब और हरियाणा, 17 को राजस्थान, 16 और 17 तारीख को उत्तराखंड और 18 जुलाई, 2022 को पूर्वी उत्तर प्रदेश में बारिश हो सकती है.

16 तारीख को राजस्थान में भारी से बहुत भारी वर्षा होने की संभावना है. हिमाचल प्रदेश और उत्तर प्रदेश में 19-20 जुलाई और उत्तराखंड में 18-20 जुलाई, 2022 के दौरान भारी वर्षा होगी. 

यह भी पढ़ें –
— ‘अहमद पटेल ने गुजरात दंगों के बाद नरेंद्र मोदी सरकार को गिराने की रची थी बड़ी साजिश’ : पुलिस ने कोर्ट में बताया
— मानसून सत्र से पहले एक्शन में KCR, 2 CM समेत विपक्षी दलों के 6 नेताओं से की बात; संसद में मजबूत लड़ाई के संकेत

VIDEO: लद्दाख यात्रा पर लेह पहुंचे दलाई लामा का शानदार स्वागत, सम्मान में बनाई गई 10 किमी लंबी मानव शृंखला





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,440FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime