Wednesday, November 30, 2022

Ram Setu And Thank God Not Be Able To Do Miracles At The Box Office Is Makers Made This Mistake


तो क्या बॉक्स ऑफिस पर 'राम सेतु' और 'थैंक गॉड' नहीं कर पाएंगी चमत्कार, निर्माता कर बैठे यह गलती!

जानें राम सेतु और थैंक गॉड को लेकर फिल्म क्रिटिक ने क्या कहा

नई दिल्ली :

दीवाली पर अकसर देखा गया है कि दो फिल्मों के बीच टकराव होता है. इस बार भी ऐसा ही होने जा रहा है. दीवाली के एक दिन बाद यानी 25 अक्तूबर को दो फिल्में रिलीज हो रही है. अक्षय कुमार की ‘राम सेतु’ और अजय देवगन की ‘थैंक गॉड.’ दोनों ही बिग बजट फिल्में हैं. इसी तरह का मुकाबला 11 अगस्त को भी देखा गया था जब आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ और अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ रिलीज हुई थीं. दोनों ही फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हश्र हुआ था. अब फिर अक्षय अजय के साथ मुकाबले में फंस गए हैं. इस मुकाबले को लेकर फिल्म क्रिटिक्स अपनी राय भी रख रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

बॉलीवुड एक्टर और फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान ने तो दोनों फिल्मों को लेकर भविष्यवाणी तक कर डाली है. केआरके ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में लिखा है, ‘मंगलवार को फिल्म रिलीज करना बड़ी गलती है. ‘राम सेतु’ और ‘थैंक गॉड’ शुक्रवार तक भी खींच नहीं पाएंगी. अजय और अक्षय दोनों ही फिल्मों की 150 करोड़ रुपये की कमाई की उम्मीद लगाए हुए हैं.’ इस ट्वीट के ऊपर खूब रिएक्शन आ रहे हैं. कोई उनकी बात का सपोर्ट कर रहा है तो कुछ उसका विरोध कर रहे हैं. 

अक्षय कुमार की ‘राम सेतु’ को अभिषेक शर्मा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म का बजट लगभग 85-100 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. फिल्म में जैकलिन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा भी है. ऐसे में फिल्म को हिट होने के लिए बॉक्स ऑफिस पर मोटी कमाई करनी होगी. 

वहीं अजय देवगन की ‘थैंक गॉड’ को इंद्र कुमार ने डायरेक्ट किया है. फिल्म का बजट लगभग 80 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. ‘थैंक गॉड’ में अजय देवगन के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह भी लीड रोल में हैं. 

शाहरुख खान और गौरी खान बच्‍चों के साथ आए नजर

  





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,587FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime