Sunday, January 29, 2023

Ranbir Kapoor Latest Video Viral Actor React To Paps To Calling Him Father To Be – VIDEO VIRAL: रणबीर कपूर को पैपराजी ने बुलाया होने वाले पापा तो एक्टर बोले


VIDEO VIRAL: रणबीर कपूर को पैपराजी ने बुलाया 'होने वाले पापा' तो एक्टर बोले- हां तू मामा और तू चाचा बन गया...

रणबीर कपूर को पैपराजी ने बुलाया ‘होने वाले पापा’

नई दिल्ली :

जब से रणबीर कपूर के पिता बनने की खबर सामने आई है सभी स्टार को बधाई देते थक नहीं रहे हैं. इन दिनों रणबीर कपूर अपनी फिल्म ‘शमशेरा’ के प्रमोशन को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. वहीं इस बड़ी खबर की एनाउंसमेंट के बाद रणबीर कपूर ने पहली बार पैपराजी से मुलाकात की. इस दौरान उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. जहां पैपराजी रणबीर को होने वाले पिता के नाम से पुकारते नजर आ रहे हैं. तो वहीं रणबीर भी अपने स्वैग में दिखे. उन्होंने ने पैपराजी को रिश्तों में बांध दिया.

यह भी पढ़ें

हाल ही में रणबीर कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की रणबीर कपूर अपने फिल्म के प्रमोशन के लौट रहे होते हैं. उसी समय पैपराजी उन्हें घेर लेते हैं. वहीं सभी खुशी से चिल्लाते हुए कहते हैं आरके आप पापा बनने वाले हो तो कोई उन्हें मुबारकबाद देता सुनाई दे रहा है. वहीं जल्दबाजी में ही सही लेकिन आरके भी पैपराजी को रिश्तों में बांध कर चले गए. जी हां, रणबीर भी कहते हैं हां हां तू मामा और तू चाचा बन गया. जिसे सुन पैपराजी भी खुशी से फूले नहीं समाते हैं. इसके बाद रणबीर रणबीर सिंह को जन्मदिन की बधाई देते दिखाई दिए.

आपको बता दें की आलिया और रणबीर कपूर इसी 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों ने अपने नए घर में भी फेरे लिए थे. दोनों की शादी का फैन्स को बेहद इंतजार था. वहीं अब दोनों पेरेंट्स भी बनने वाले हैं. जिसकी खुशी भट्ट परिवार और कपूर परिवार जमकर मना रहा है. प्रोफेशनल वर्क की बात करें तो रणबीर कूपर की फिल्म शमशेरा को लेकर लाइमलाइट में हैं जो 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं. वहीं आलिया भट्ट अपनी फिल्म डार्लिंग को लेकर चर्चाओं में हैं यह फिल्म 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी. 

VIDEO: करण जौहर ने NDTV को बताया कि रणबीर कपूर उनके शो में क्यों नहीं होंगे? देखे पूरी बातचीत





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,682FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime