Saturday, November 26, 2022

Rashmika Mandanna Govinda Dance To Pushpa Film Sami Sami Song Did Super Moms 3 Video Viral 


रश्मिका को डांस करते निहारते रहे गोविंदा, फिर खुद यूं किया 'सामी सामी' पर धमाकेदार डांस, देखें VIDEO 

गोविंदा-रश्मिका ने ‘सामी सामी’ पर किया डांस

नई दिल्ली :

थोड़े ही समय में रश्मिका मंदाना ने देशभर में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. आज के समय में उन्हें बच्चा-बच्चा पहचानता है. रश्मिका की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ रही है. पुष्पा फिल्म से पॉपुलैरिटी हासिल करने के बाद रश्मिका मंदाना अब जल्द ही गुडबाय में दिखाई देंगी. इस समय वे फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं और अलग-अलग मंच पर जाकर फिल्म प्रमोट कर रही हैं. इसी बीच रश्मिका मंदाना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे बॉलीवुड के हीरो नंबर 1 यानी गोविंदा के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. 

यह भी पढ़ें

डीआईडी सुपर मॉम्स के सेट पर पहुंचीं रश्मिका मंदाना

बता दें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो डीआईडी सुपर मॉम्स शो का है. इस शो में रश्मिका मंदाना बतौर गेस्ट बनकर पहुंची थीं. इस दौरान रश्मिका ने बॉलीवुड स्टार गोविंदा के साथ जमकर मस्ती की. आज रात यानी 25 सितंबर को इस एपिसोड को टेलीकास्ट किया जायेगा. शो में रश्मिका अपनी फिल्म गुडबाय को प्रमोट करने पहुंची थीं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रश्मिका और गोविंदा एक साथ स्टेज पर हैं और सामी सामी गाना चल रहा है. जिसके बाद पहले रश्मिका मंदाना सामी सामी गाने पर डांस करती हैं और गोविंदा उन्हें खड़े होकर निहारते हैं. फिर गोविंदा भी रश्मिका के साथ इस गाने पर उन्हें फॉलो करते हुए धमाकेदार डांस करते हैं.

इस वायरल हो रहे वीडियो पर फैन्स भी अपनी ताबड़तोड़ प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘ये जोड़ी हिट है’, तो एक अन्य ने लिखा, ‘ये एपिसोड मजेदार होने वाला है’. इतना ही नहीं, दिल और फायर इमोजी के जरिए भी लोग इस वीडियो पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं. 

VIDEO: अनन्या पांडे सैलून के बाहर आईं नज़र, क्लिक कराई फोटोज





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,585FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime