Saturday, September 23, 2023

Rashmika Mandanna Shares Beautiful Maldives Vacation Pics Fans Ask Where Is Vijay Deverakonda  – मालदीव में छुट्टियां मनाते हुए रश्मिका मंदाना ने शेयर की फोटो, फैन्स ने पूछा


मालदीव में छुट्टियां मनाते हुए रश्मिका मंदाना ने शेयर की फोटो, फैन्स ने पूछा- विजय देवरकोंडा कहा है?

मालदीव में वेकेशन मना रहीं रश्मिका मंदाना

नई दिल्ली :

रश्मिका मंदाना ने कुछ समय में जबरदस्त लोकप्रियता हासिल कर ली है. पुष्पा की सफलता के बाद रश्मिका की फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा देखने को मिला है. हाल ही में फिल्म गुडबाय से रश्मिका ने बॉलीवुड में भी अपना धमाकेदार डेब्यू कर लिया है. इस फिल्म में वे अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता जैसे महान कलाकारों के साथ दिखाई दे रही हैं. फिल्म का प्रमोशन जोरों-शोरों से करने के बाद एक्ट्रेस वेकेशन मनाने मालदीव चली गई हैं. अपने वेकेशन को एन्जॉय करते हुए उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

यह भी पढ़ें

रश्मिका मंदाना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ बहुत ही खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. पोस्ट में उन्होंने जो फोटो शेयर की है, उसमें उन्हें पूल के किनारे देखा जा सकता है. वहीं एक तस्वीर को उन्होंने अपनी स्टोरी पर शेयर किया है, जिसमें वे मिरर सेल्फी लेती दिख रही हैं. इस फोटो पर उन्होंने अपने फैन्स के लिए ‘हाय लव्स’ लिखा है. फोटो में रश्मिका कटआउट प्रिंटेड मैक्सी ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. ब्लैक गॉगल्स और बंधे हुए बाल के साथ रश्मिका ने अपने लुक को कंप्लीट किया है. वहीं रश्मिका की इन फोटोज को देखने के बाद कुछ लोग उनसे विजय देवरकोंडा को लेकर सवाल पूछने लगे हैं. 

hqqvu1gg

दरअसल हाल ही में विजय देवरकोंडा को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, जिसके तुरंत बाद रश्मिका एयरपोर्ट पर नजर आई थीं. ऐसे में लोग कयास लगा रहे हैं कि दोनों एक साथ इस ट्रिप पर मौजूद हैं. गौरतलब है कि बी टाउन में रश्मिका और विजय की डेटिंग की चर्चा जोरों-शोरों पर है. ऐसे में एक सोशल मीडिया यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘विजय कहां है’.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,868FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime