Thursday, August 11, 2022

Ravi Kishan Daughter Ishita Shukla Wants To Join In The Army Under Agneepath Scheme


रवि किशन की बेटी अग्निपथ योजना के तहत सेना में होना चाहती हैं भर्ती, लोगों का आया ये रिएक्शन

रवि किशन की बेटी इशिता सेना होना चाहती हैं भर्ती

नई दिल्ली :

केंद्र की मोदी सरकार ने अग्निपथ योजना का ऐलान किया है. अब इस योजना के जरिए ही सेनी में भर्ती होगी. भोजपुरी एक्टर रवि किशन ने इस योजना का सर्मथन करते हुए कहा है कि उनकी बेटी भी इस योजना का लाभ उठाना चाहती है. उनकी बेटी इशिता अग्निपथ योजना के जरिए सेना में भर्ती होना चाहती हैं. मोदी सरकार की इस योजना का फायदा आर्मी, नेवी और एयरफोर्स में जाने का सपना देखने वाले युवा उठा सकते हैं. रवि किशन भारतीय जनता पार्टी के नेता और भोजपुरी एक्टर हैं. उन्होंने बेटी की फोटो शेयर कर के  पोस्ट लिखा है कि उनकी बेटी भी अग्निपथ योजना से सेना में भर्ती होना चाहती हैं

यह भी पढ़ें

. रवि किशन ने अपनी बेटी की एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह एनसीसी कैडेट का सर्टिफिकेट लिए हुए हैं. रवि किशन ने लिखा, ‘मेरी बेटी इशिता आज सुबह बोली- पापा मैं अग्निपथ सेना भर्ती योजना में शामिल होना चाहती हूं. ये सुनकर मैंने उससे कहा आगे बढ़ो बेटा.

मोदी सरकार ने हाल ही में ऐलान किया किया अग्निपथ योजना के तहत 4 साल के लिए जवानों की नियुक्ति होगी. उसके बाद 75 फीसदी सैनिकों को घर भेज दिया जाएगा जबकि बाकी जवान स्थाई पद पर नियुक्त होंगे. सोशल मीडिया पर इस योजना के समर्थन और विरोध में ट्वीट किए जा रहे हैं. 

रवि किशन के इस ट्वीट पर यूजर ने काफी कमेंट्स किए हैं. एक यूजर ने कहा, ‘सही है आपकी बेटी को रिटायरमेंट के बाद कोई कमी नहीं होगी. एक दूसरे ने लिखा, उन लाखों युवाओं का सोचिए जो 24-25 साल की उम्र में रिटायर हो जाएंगे. एक यूजर ने कहा, ‘जब इशिता की ट्रेनिंग होगी तो एक ट्वीट तब भी कर दीजिएगा. 

 





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,430FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime