Thursday, August 11, 2022

Rekha Sister Radha Is Very Beautiful Photo Viral Fans Amazed


रेखा से भी खूबसूरत हैं उनकी बहन राधा, एक समय ठुकरा दिया था राज कपूर की फिल्म 'बॉबी' का ऑफर.. Photos

रेखा से भी खूबसूरत हैं उनकी बहन राधा

नई दिल्ली :

Rekha sister Radha : रेखा बॉलीवुड की सबसे चर्चित एक्ट्रेस रही हैं. एक्ट्रेस होने के साथ ही वह राज्यसभा सांसद भी रह चुकी हैं. रेखा जहां बॉलीवुड में अपने काम को लेकर सुर्खियों में रही तो वहीं उनकी पर्सनल लाइफ भी काफी सुर्खियों में रहीं. उनके माता- पिता साउथ फिल्मों के जाने माने एक्टर थे और लेकिन उनकी जिंदगी काफी विवादास्पद रही. अपने माता पिता के खराब रिश्तों का असर कहीं ना कहीं उनके बचपन और उनकी लाइफ पर भी देखा गया. रेखा की मां पुष्पावल्ली ने दो बेटियों को जन्म दिया था रेखा और राधा.

यह भी पढ़ें

रिपोर्ट्स के मुताबिक रेखा की बहन का राधा ने अपने समय में साउथ की कुछ फिल्मों में काम किया था. उन्होंने उस दौर में कई बड़ी मैगजीन्स के लिए मॉडलिंग की और कुछ तमिल फिल्मों में भी दिखीं. हालांकि उन्हें फिल्मों से ज्यादा मॉडलिंग में दिलचस्पी थी. उस दौर में उनके फोटो देख कर फिल्म मेकर राजकपूर ने उन्हें फिल्म बॉबी का ऑफर दिया था, लेकिन राधा ने मना कर दिया था.

राधा के मना करने पर इस फिल्म के लिए डिंपल कपाड़िया को सेलेक्ट कर लिया गया और वह इस फिल्म से स्टार बन गईं. वहीं राधा ने 1981 में अपने बचपन के दोस्त उस्मान सईद संग शादी कर ली और अमेरिका में सेटल हो गईं. उस्मान साउथ के डायरेक्टर एस. एम. अब्बास के बेटे हैं. इस शादी के लिए राधा ने अपना नाम बदल कर राबिया कर लिया था. राधा के दो बेटे हैं नाविद और अमन. दोनों वहीं सेटल हैं.

keb24s98

राधा अपने परिवार और बहनों से मिलने के लिए भारत आती रहती हैं. कुछ साल पहले वह तब लाइम लाइट में आई थीं, जब वह अपनी बहन रेखा के साथ अरमान जैन के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचीं थीं. दोनों बहनों ने फोटो के लिए साथ में पोज दिया था. उनके फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे. 

gqd9hnj8

ये भी देखें :

VIDEO:  अभिनेत्री सान्या को लेकर NDTV से बोले राजकुमार राव, ‘दोनों दिल्ली से, हमारा सेंस ऑफ ह्यूमर…’





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,430FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime