Friday, August 19, 2022

Rhea Chakraborty Latest Video Says Dekho Magar Pyar Se – पर्पल साड़ी में दिखा रिया चक्रवर्ती का ग्लैमरस अंदाज, वीडियो पोस्ट कर लिखा


पर्पल साड़ी में दिखा रिया चक्रवर्ती का ग्लैमरस अंदाज, वीडियो पोस्ट कर लिखा- देखो मगर प्यार से

रिया चक्रवर्ती का लेटेस्ट वीडियो

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती जितना अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के चलते सुर्खियां बटोरती हैं उतना ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही रिया चक्रवर्ती को कई तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ा है. देखा जाए तो ये मुश्किलें अभी भी पूरी तरह से खत्म भी नहीं हुई हैं. हालांकि एक्ट्रेस लगातार अपनी सामान्य जिंदगी में लौटने की कोशिश कर रही हैं और इसका उदाहरण देता एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रिया चक्रवर्ती का बेहद खूबसूरत, स्टनिंग और ग्लैमरस फोटोशूट देखने को मिल रहा है. 

यह भी पढ़ें

रिया चक्रवर्ती ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपना एक लेटेस्ट फोटोशूट वीडियो अपलोड किया है. इस वीडियो में रिया चक्रवर्ती पर्पल कलर की प्रिंटेड साड़ी पहने हुए बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.  रिया ने पर्पल साड़ी के साथ रेड कलर के ब्लाउज को पेयर किया है जो उनके लुक को और भी अट्रैक्टिव बना रहा है. अपने इस इंडियन लुक के साथ रिया ने गोल्डन कलर के हैवी झुमके और गोल्डन ब्रेसलेट पहन रखा है.

रिया चक्रवर्ती ने अपने इस एथनिक लुक को लाइट मेकअप, रेड लिपस्टिक और मेसी हेयरस्टाइल के साथ बहुत ही ग्लैमरस लुक दिया है. सोशल मीडिया पर अपना ये लेटेस्ट फोटोशूट वीडियो पोस्ट करते हुए रिया ने कैप्शन में लिखा, ‘देखो मगर प्यार से’. रिया अक्सर सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो रिया चक्रवर्ती को साल 2018 में फिल्म ‘जलेबी’ में नजर आई थीं.  इसके बाद 2021 में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म चेहरे में उन्हें देखा गया था.

VIDEO: मुंबई से उड़ान भरते वक्त एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए कार्तिक आर्यन





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,440FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime