Sunday, January 29, 2023

Sachin Tendulkar Wishes Ranveer Singh A Birthday, Shared A Throwback Picture – सचिन तेंदुलकर ने रणवीर सिंह को खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई, बोले


सचिन तेंदुलकर ने रणवीर सिंह को खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई, बोले- याद है की ये कब की तस्वीर है...

रणवीर सिंह के जन्मदिन पर सचिन तेंदुलकर ने शेयर की एक खास तस्वीर

नई दिल्ली :

हरफनमौला, जिंदादिल और एनर्जी का पावर हाउस कहे जाने वाले बॉलीवुड के स्टार एक्टर रणवीर सिंह का आज जन्मदिन है.  6 जुलाई 1985 को जन्मे रणवीर आज अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं, सुबह से ही उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है. इस मौके पर के मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने भी अपने खास अंदाज में रणवीर को बर्थडे पर विश किया. उनकी शेयर की गई तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. 

यह भी पढ़ें

सचिन तेंदुलकर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर करते हुए, लिखा ‘जन्मदिन मुबारक हो, रणवीर! आगे वाला साल बेहतरीन हो. हमारी यह तस्वीर मिली… कोई अनुमान है कि इसे कब क्लिक किया गया था?’. सचिव इस तस्वीर में ब्लैक कलर की लेदर जैकेट पहने नजर आ रहे हैं, जबकि रणवीर सफेद शर्ट और पैंट पहने हैं, शायद यह उनकी स्कूल यूनिफार्म है. जी, हां ये तस्वीर काफी पुरानी है, उस वक्त रणवीर शायद स्टूडेंट रहे होंगे. इस तस्वीर पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं, चंद मिनटों में तस्वीर पर सवा लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं.

फिल्म 83 देख रणवीर के मुरीद हो गए थे सचिन

1983 वर्ल्ड कप पर बनी फिल्म 83 में कपिल देव की भूमिका में नजर आए रणवीर सिंह के अभिनय को ढेरों सराहना मिली. सचिन तेंदुलकर ने भी उनके काम की खूब प्रसंशा की और कहा कि फिल्म ने उन दिनों की याद दिला दी. बता दें कि रणवीर सिंह ने कई जबरदस्त हिट फिल्में दी हैं और आज वह बॉलीवुड के हाईएस्ट पेड कलाकारों में से एक हैं. रणवीर की आने वाली फिल्म ‘सर्कस’ (Circus) और ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) जल्द पर्दे पर नजर आएगी.

VIDEO: करण जौहर ने NDTV को बताया कि रणबीर कपूर उनके शो में क्यों नहीं होंगे? देखे पूरी बातचीत





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,682FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime