Sunday, November 27, 2022

Salman Khan Wanted To Work In Uunchai But Sooraj Barjatya Refused His Demand Due To The Reason


सलमान खान ने फिल्म 'ऊंचाई' के लिए मांगा था सूरज बड़जात्या से काम, डायरेक्टर ने इस बड़ी वजह से भाईजान को कर दिया था मना

सलमान खान ने फिल्म ‘ऊंचाई’ के लिए मांगा था सूरज बड़जात्या से काम

नई दिल्ली:

मशहूर निर्माता-निर्देशक सूरज आर बड़जात्या की बहुचर्चित फिल्म ‘ऊंचाई’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा, अनुपम खेर, अमिताभ बच्चन, डैनी डेंजोंगप्पा, बोमन ईरानी, नीना गुप्ता और सारिका सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. इन सभी कलाकारों की फिल्म लंबे वक्त से सुर्खियों में बनी हुई है. इस बीच सूरज बड़जात्या ने खुलासा किया है कि सलमान खान उनकी इस फिल्म में काम करना चाहते थे, लेकिन निर्देशक ने उन्हें फिल्म में लेने से मना कर दिया था. 

यह भी पढ़ें

सूरज बड़जात्या और सलमान खान दोनों एक-दूसरे के करीबी हैं. अभिनेता ने उनकी कई फिल्मों में काम कर बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई है. ऐसे में सलमान खान सूरज बड़जात्या की किसी भी फिल्म में काम करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. फिल्म ‘ऊंचाई’ का ट्रेलर रिलीज करने के बाद सूरज बड़जात्या ने अंग्रेजी वेबसाइट इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने बताया है कि सलमान खान ने उनसे इस फिल्म में काम मांगा था.

सूरज बड़जात्या ने कहा, ‘जब मैं इसे बना रहा था तो सलमान ने मुझसे पूछा कि सूरज क्या बना रहे हो?’ फिर उन्होंने कहा कि तुम पहाड़ों पर क्यों जा रहे हो? फिर उन्होंने मुझसे यह भी कहा कि मैं यह फिल्म कर सकता हूं!’ मैंने कहा नहीं! क्योंकि हम सभी जानते हैं कि वह पहाड़ों पर चढ़ सकता है, लेकिन मुझे ऐसे लोगों की ज़रूरत थी जो ऐसे दिखें जैसे वे नहीं चढ़ सकते.’ इसके अलावा सूरज बड़जात्या ने सलमान खान को लेकर और भी ढेर सारी बातें की थीं. सूरज आर बड़जात्या द्वारा निर्देशित, राजश्री प्रोडक्शन्स द्वारा निर्मित, ‘ऊंचाई’ 11.11.22 को सिनेमाघरों में होगी.

अभिनेता विजय देवरकोंडा NDTV के शो ‘जय जवान’ में जवानों के जोश और जज्‍बे से होंगे रूबरू



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,585FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime