Sunday, January 29, 2023

Sandeep Singh Got Death Threat From Social Media Like Sidhu Moose Wala Film Producer File FIR


सिद्धू मूसेवाला की तरह 'पीएम नरेंद्र मोदी' फिल्म के प्रोड्यूसर को मिली धमकी, सोशल मीडिया पर भेजा मौत का संदेश

नई दिल्ली:

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद मनोरंजन जगत से जुड़ी कई हस्तियों को जान से मारने की धमकियां मिल चुकी हैं. बीते दिनों बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को भी ऐसी धमकी मिली थी. अब मशहूर फिल्म निर्माता संदीप सिंह को भी जान से मारने की धमकी मिली है. संदीप सिंह फिल्म झूंड़, पीएम नरेंद्र मोदी और भूमि जैसी फिल्मों के निर्माता रह चुके हैं. उन्हें जान से मारने की धमकी के बारे में सबसे पहले मुंबई पुलिस ने जानकारी दी.

यह भी पढ़ें

पुलिस ने बताया कि फिल्म निर्माता संदीप सिंह को फेसबुक पर जान से मारने की धमकी मिली है. उन्होंने मुंबई में स्थानीय पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया है. जिसमें पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या की तर्ज पर जान से मारने की धमकी देने की बात कही गई है. केस दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है.

वहीं इस पूरे मामले में संदीप सिंह के प्रवक्ता दीपक साहू ने जानकारी दी है. उन्होंने कहा, ‘हां, संदीप सिंह को उनके आधिकारिक फेसबुक मैसेंजर पर मैसेज के जरिए जान से मारने की धमकी मिली है. जिसके बाद उन्होंने अंबोली पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है. संदीप सिंह सरबजीत और पीएम नरेंद्र मोदी जैसी फिल्में बना चुके हैं और अब वह स्वतंत्रवीर सावरकर और अटल जैसी फिल्में बना रहे हैं. कारण इन फिल्मों में से एक हो सकता है, लेकिन हमें यकीन नहीं है. अभी जांच प्रक्रिया में है और हमें मुंबई पुलिस और उनकी जांच पर विश्वास है, मुझे यकीन है कि इस धमकी के पीछे जो भी व्यक्ति होगा वह जल्द ही पकड़ा जाएगा.’





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,682FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime