Wednesday, November 30, 2022

Shafaq Naaz Who played Kunti Mata In Tv Show Mahabharata Is Very Glamorous In Real Life Photo Viral Fans Shocked – महाभारत की कुंती माता रियल लाइफ में हैं बेहद ग्लैमरस, शफक नाज की PHOTOS देख कर फैंस बोले


महाभारत की कुंती माता रियल लाइफ में हैं बेहद ग्लैमरस, शफक नाज की PHOTOS देख कर फैंस बोले- क्या ये वही एक्ट्रेस है ?

शफक नाज रील लाइफ से अलग रियल लाइफ में बेहद ग्लैमरस हैं

नई दिल्ली :

टीवी एक्टर्स द्वारा किए गए रोल दर्शकों के दिमाग पर गहरी छाप छोड़ते हैं. ऐसा ही कुछ हुए था एक्ट्रेस शफक नाज के साथ. 2013 में आए टीवी शो महाभारत शफक कुंती माता के रोल में दिखी थीं. इस रोल को उन्होंने बखूबी किया था और एक्ट्रेस ने बेहतरीन परफॉर्मेस से फैंस का दिल जीत लिया था. इस किरदार की वजह से लोग उन्हें स्क्रीन अवतार से अलग देखने को तैयार नहीं थे. 2013 में आए महाभारत में सभी कलाकार ने उम्दा एक्टिंग की थी. शो के सभी कलाकार शानदार थे. शो में कृष्ण के रोल में थे एक्टर सौरभ जैन. 

यह भी पढ़ें

बता दें कि एक्ट्रेश शफक नाज रील लाइफ से अलग रियल लाइफ में बेहद ग्लैमरस हैं. शफक नाज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. वेस्टर्न ड्रेसेस में भी उन्होंने कई तस्वीरें शेयर कीं हैं. हालांकि  फैंस के दिलों में कुंती के रोल में रची बसीं शफक को ग्लैमरस अंदाज में देखते ही कई फैंस ने उन्हें अनफॉलो कर दिया. उनका यह लुक काफी फैंस को पसंद नहीं आया था. हालांकि शफक को इससे फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि वह एक एक्टर हैं और वह हर तरह के किरदार करती हैं.

शफक गुम है किसी के प्यार में श्रुति के रोल में दिखीं. एक इंटरव्यू उन्होंने कहा था, ‘मुझे कुंती माता की भूमिका निभाने का कोई अफसोस नहीं है और अगर मुझे ऐसी भूमिका की पेशकश की जाती है तो मैं इसे फिर से करूंगी. मैंने उस किरदार को जिया और पसंद किया. मेरी शिकायत सिर्फ यह है कि लोगों को पता होना चाहिए कि यह एक ऐसा किरदार था, जिसे मैंने निभाया था. उन्हें बतौर एक्टर मेरी रियल लाइफ को नहीं भूलना चाहिए या प्रोफेशनली जो कुछ भी किया है, उसे हावी नहीं होने देना चाहिए.’

शफक सिर्फ 21 साल की थीं, जब उन्होंने यह रोल किया था. वेस्टर्न कपड़ों में फोटो देख कर कई फैंस ने कहा, ‘कुंती माता, आपने क्या पहना है? ये कपड़े आप पर नहीं जंचते’. 

 





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,587FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime